Begin typing your search above and press return to search.
राजनीति

Akhilesh Yadav ने 'तमंचावाद' पर किया पलटवार, कहा - बाबा सरकार में 'महामाफिया राज'

Janjwar Desk
1 Feb 2022 9:13 AM GMT
UP Election 2022 :   गऊ और मऊ को सताने वाले 10 मार्च को धुआं—धुआं हो जाएंगे।
x

गऊ और मऊ को सताने वाले 10 मार्च को धुआं-धुआं हो जाएंगे।

UP Election 2022 : भाजपा सरकार में वही सबसे बड़ा नेता है जो सबसे बड़ा झूठ बोलता है।

UP Election 2022 : उत्तर प्रदेश विधानसभा चुनाव में सियासी दलों के नेताओं के बीच वार-पलटवार का तेवर पहले से तेज हो गया है। योगी के बाद अब समाजवादी पार्टी के राष्ट्रीय अध्यक्ष अखिलेशं यादव ( Akhilesh Yadav ) ने सीएम योगी आदित्यनाथ पर हमला बोला है। उन्होंने ट्विटकर तमंचाबाद ( Tamanchawad ) और जिन्नावादी ( Jinnawadi ) का जवाब देते हुए कहा कि योगी सरकार में 'माफियाराज' ( Mahamfia Raj ) है। भाजपा सरकार में वही सबसे बड़ा नेता है जो सबसे बड़ा झूठ बोलता है।

अखिलेश यादव ने ट्विट कर क्या कहा


अखिलेश यादव ने ट्विट के जरिए यूपी में कानून व्यवस्था, लखीमपुर में किसानों की हत्या और महिला पर होने वाले अत्याचार को लेकर सीएम योगी ( Yogi adityanath ) को घेरने की कोशिश की है। उन्होंने कहा कि के झूठ बोलने की भी हद होती हैं, लेकिन भाजपा वाले तो इसे भी पार कर गए। सपा प्रमुख ने तमंचावाद का जवाब महामाफिया राज से दिया। उन्होंने लिखा है कि बाबा सरकार में 'महामाफ़िया राज' ( Mahamfia Raj ) है। लखीमपुर के किसानों की हत्या, हाथरस की बेटी के साथ हुई अमानवीयता, गोरखपुर हत्याकांड, इनामी अपराधी का खेलना सरेआम, फ़रार पुलिस कप्तान व अन्य जघन्य कांड जनता भूल नहीं सकती. झूठ बोलने की भी एक हद होती है। भाजपा में जो जितना बड़ा उतना बड़ा उसका झूठ।

योगी ने सपा पर लगाया था जिन्नावादी और तमंचावादी होने का आरोप

UP Election 2022 : बता दें कि हाल ही में सीएम योगी आदित्यनाथ अखिलेश यादव की समाजवादी पार्टी पर जिन्नावादी और तमंचावादी होने का आरोप लगाया था। अब अखिलेश यादव ने उसका पलटकर जवाब दिया है। उन्होंने कहा कि अभी तक चुनाव का पहला चरण हैं, तब भाजपा नेताओं में तेवर इतने तीखे देखने को मिल रहे हैं। जैसे-जैसे ये मतदान के चरण बढ़ते जाएंगे उनका बयान और तीखे होते जाएंगे।

Next Story

विविध