राजनीति

Aryan Khan Drug Case : 'शिवाजी के राज्य में महिला की गरिमा से हो रहा खिलवाड़' समीर वानखेड़े की पत्नी ने उद्धव ठाकरे को लिखा पत्र

Janjwar Desk
28 Oct 2021 10:21 AM GMT
Aryan Khan Drug Case : शिवाजी के राज्य में महिला की गरिमा से हो रहा खिलवाड़ समीर वानखेड़े की पत्नी ने उद्धव ठाकरे को लिखा पत्र
x
Aryan Khan Drug Case : बाला साहब ठाकरे और छत्रपति शिवाजी से सीखा कि किसी पर अन्याय मत करो और खुद पर अन्याय मत सहो। आगे क्रांति ने लिखा कि आज मैं अकेले मेरे निजी जीवन पर हमला करने वाले लोगों के खिलाफ लड़ रही हूं।

Aryan Khan Drug Case : आर्यन खान (Aryan khan) ड्रग्स केस में एनसीबी के जोनल डायरेक्टर समीर वानखेड़े पर महाराष्ट्र सरकार के मंत्री नवाब मलिक लगातार हमले कर रहे हैं। वहीं आज गुरुवार को समीर वानखेड़े की पत्नी क्रांति रेडकर वानखेड़े ने न्याय की गुहार लगाते हुए महाराष्ट्र के मुख्यमंत्री उद्धव ठाकरे को खुला खत लिखा है। क्रांति का कहना है कि छत्रपति शिवाजी महाराज के राज्य में एक महिला की गरिमा के साथ खिलवाड़ हो रहा है। बता दें कि आर्यन खान ड्रग्स केस में लगातार नए मोड़ देखने को मिल रहे हैं। इस केस में नए-नए खुलासे सामने आ रहे हैं। इसके साथ ही यह मामला राजनीतिक भंवर में फंसता जा रहा है।

बालासाहेब ठाकरे को किया याद

समीर वानखेड़े क्रूज पार्टी ड्रग केस की जांच कर रहे हैं। उन्हें लगातार नवाब मलिक के आरोपों का सामना करना पड़ रहा है। इसी बीच समीर वानखेड़े की पत्नी और मराठी एक्ट्रेस क्रांति रेडकर वानखड़े ने मुख्यमंत्री उद्धव ठाकरे को पत्र लिखकर न्याय की मांग की है। खत में क्रांति ने बालासाहेब ठाकरे की दुहाई देते हुए कहा है कि छत्रपति शिवाजी महाराज के राज्य में एक महिला की गरिमा के साथ खिलवाड़ हो रहा है। आज बालासाहेब ठाकरे होते तो ऐसा नहीं होता।

क्रांति का उद्धव को पत्र

क्रांति रेडकर ने उद्धव ठाकरे को लिखे पत्र में अपनी परेशानी बताते हुए न्याय की गुहार लगाई है। क्रांति रेडकर ने लिखा है कि माननीय उद्धव ठाकरे साहेब, बचपन से मराठी आदमी के न्याय हक के लिए लड़ने वाली शिवसेना (Shiv Sena) को देखते हुए, मैं एक मराठी लड़की बड़ी हुई हूं। बाला साहब ठाकरे और छत्रपति शिवाजी से सीखा कि किसी पर अन्याय मत करो और खुद पर अन्याय मत सहो। क्रांति ने आगे लिखा कि आज मैं अकेले ही अपने निजी जीवन पर हमला करने वाले लोगों के खिलाफ लड़ रही हूं।

ट्विटर पर साझा किए खत में क्रांति ने कहा कि सोशल मीडिया पर मौजूद लोग सिर्फ तमाशा देख रहे हैं और सरेआम मेरी बेइज्जती की जा रही है। मैं एक कलाकार हूं। मुझे राजनीति समझ में नहीं आती है और न ही मुझे उसमें पड़ना है। हमारा कुछ संबंध ना होते हुए भी रोज अपमानित किया जा रहा है। शिवसेना के राज में एक महिला की गरिमा के साथ खिलवाड़ हो रहा है, मजाक हो रहा है। आज अगर बालासाहेब ठाकरे होते तो उन्हें यह बिल्कुल भी मंजूर नहीं होता। क्रांति ने खत में लिखा कि मैं एक मराठी लड़की के रूप में आपकी ओर आशा से देख रही हूं।

इसके साथ ही क्रांति ने लिखा कि एक महिला और उसके परिवार पर निजी हमले हो रहे हैं। यह कितने निचले स्तर की राजनीति है। आज बालासाहेब नहीं है पर आप हैं। उनकी परछाई हम आपमें देखते हैं। आप हमारा नेतृत्व कर रहे हैं और मुझे आप पर पूरा भरोसा है। आप कभी मुझ पर और मेरे परिवार पर अन्याय नहीं होने देंगे। मैं आपसे अनुरोध करती हूं कि आप न्याय करें। आपकी बहन क्रांति रेडकर।

नवाब मलिक, समीर वानखेड़े पर है हमलावर

नवाब मलिक के आरोपों से एनसीबी के जोनल डायरेक्टर समीर वानखखड़े, आर्यन खान ड्रग केस के मामले में चारों तरफ से शक के घेरे में खड़े हो गए हैं। बता दें कि महाराष्ट्र के मंत्री और एनसीबी नेता नवाब मलिक लगातार समीर वानखेड़े पर नए-नए आरोप लगा रहे हैं। हाल ही में नवाब ने समीर वानखेड़े पर फर्जी कास्ट सर्टिफिकेट पर नौकरी पाने का आरोप लगाया था। इसके साथ ही निकाहनामा भी जारी किया था।

नवाब के इन आरोपों का जवाब देते हुए समीर वानखड़े की पत्नी क्रांति रेडकर लगातार अपने पति का बचाव करते हुए उनके पक्ष में बोल रही हैं। कुछ दिन पहले एक काजी ने कहा था कि 2006 में जब समीर वानखड़े का पहला निकाह हुआ तो उस समय समीर मुस्लिम थे। बुधवार को क्रांति रेड करने इन सभी आरोपों का खंडन करते हुए कहा कि उनके पति का जन्म एक हिंदू के रूप में हुआ है और उन्होंने कभी अपना धर्म नहीं बदला है। समीर वानखड़े से क्रांति रेडकर की शादी 2017 में हुई थी।

मलिक घटिया स्तर की राजनीति कर रहे हैं : क्रांति रेडकर

समीर वानखड़े हाई प्रोफाइल क्रूज ड्रग्स मामले में जबरन वसूली के आरोपों के साथ राजनीतिक आरोप-प्रत्यारोपों का सामना कर रहे हैं। बता दें कि क्रूज ड्रग्स मामले में बॉलीवुड स्टार शाहरुख खान (Shahrukh khan) के बेटे आर्यन खान को 2 अक्टूबर को एनसीबी ने गिरफ्तार किया गया था। जिसकी जांच समीर वानखड़े कर रहे थे और इस दौरान उन पर जबरन वसूली का आरोप लगा है। क्रांति रेडकर ने प्रेस कॉन्फ्रेंस में राष्ट्रवादी कांग्रेस पार्टी (राकांपा) के नेता और महाराष्ट्र सरकार में मंत्री नवाब मलिक के आरोपों का जवाब दिया। क्रांति ने कहा कि मलिक उनके पति के खिलाफ झूठे आरोप लगाकर घटिया स्तर की राजनीति कर रहे हैं।

Next Story

विविध

Share it