Begin typing your search above and press return to search.
राजनीति

Asaduddin Owaisi : ओवैसी का मोदी-योगी पर हमला, कहा बेरोजगार नौजवानों को बना दिया है गौ रक्षक

Janjwar Desk
8 Dec 2021 5:53 AM GMT
AIMIM Asaduddin Owaisi : मेरी आवाज दबाने के लिए बरसायीं गईं गोलियां, योगी सरकार पर ओवैसी ने जमकर बोला हमला
x

(ऑल इंडिया मजलिस-ए-इत्तेहादुल मुस्लिमीन प्रमुख असदुद्दीन ओवैसी)

Asaduddin Owaisi : उतर प्रदेश के बलरामपुर में ऑल इंडिया मजलिस-ए-इत्तेहादुल मुस्लिमीन के राष्ट्रिय अध्यक्ष असदुद्दीन ओवैसी ने मोदी और योगी सरकार पर जमकर हमला बोला है। असदुद्दीन ओवैसी ने अपने फेसबुक पर अपने भाषण का एक वीडियो शेयर करते हुए मोदी-योगी सरकार पर तीखा प्रहार किया है।

Asaduddin Owaisi : उतर प्रदेश के बलरामपुर में ऑल इंडिया मजलिस-ए-इत्तेहादुल मुस्लिमीन के राष्ट्रिय अध्यक्ष असदुद्दीन ओवैसी ने मोदी और योगी सरकार पर जमकर हमला बोला है। असदुद्दीन ओवैसी ने अपने फेसबुक पर अपने भाषण का एक वीडियो शेयर करते हुए मोदी-योगी सरकार पर तीखा प्रहार किया है। वीडियो को शेयर करते हुए उन्होंने कैप्शन में लिखा है कि 'नौजवानों को रोजगार चाहिए, लेकिन मोदी जी ने उन्हें गौ रक्षक बना दिया।'

फेसबुक पर शेयर किये गए वीडियो में असदुद्दीन ओवैसी ने प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी और उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ को उनके राज में गौ रक्षक के नाम पर गुंडा गर्दी कर रहे युवाओं को लेकर सवाल पूछा है। साथ ही युवाओं की बेरोजगारी को लेकर भी निशाना साधा है।

असदुद्दीन ओवैसी ने उत्तर प्रदेश के बलरामपुर में आयोजित एक सम्मलेन में कहा कि साल 2017 में 25 से 29 वर्ष के 15 प्रतिशत युवाओं को नौकरी की जरुरत थी। अब 2021 में ये आकड़े बढ़ते-बढ़ते 23 प्रतिशत हो गए है लेकिन प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने और उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ने कहा की नौकरी मत करो, गौ रक्षक बन जाओ। मंच पर माइक संभालते हुए असदुद्दीन ओवैसी ने देश के प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी से लेकर उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ पर तीखा हमला किया है।

असदुद्दीन ओवैसी का मोदी-योगी पर हमला

उत्तर प्रदेश के बलरामपुर जिले के उतरौला विधानसभा सीट से अपने घोषित प्रत्याशी डॉ अब्दुल मन्नान के लिए जनसभा करने पहुंचे एआईएमआईएम (AIMIM) के राष्ट्रीय अध्यक्ष असदुद्दीन ओवैसी का मंच पर माल्यार्पण कर स्वागत किया गया। उन्हें सुनने के लिए हजारों की संख्या में लोग मौजूद थे। उतरौला विधानसभा के महुआ बाजार इलाके में सभा का आयोजन किया गया था। कार्यक्रम के दौरान भारी संख्या में पुलिस बल भी मौजूद रहा। अपने संबोधन में असदुद्दीन ओवैसी ने देश के प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी से लेकर उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ पर तीखा हमला किया।

मोदी और योगी सरकार पर हमला करते हुए असदुद्दीन ओवैसी ने कहा कि '25 से 29 साल के 15 प्रतिशत युवाओं को 2017 में नौकरी की जरुरत थी। अब वो 2021 में संख्या बढ़ते-बढ़ते 23 प्रतिशत हो गई है। 25 से 29 साल के 23 प्रतिशत युवाओं को नौकरी की जरुरत है लेकिन आदित्यनाथ और योगी ने क्या किया ? उनसे कहा कि नौकरी मत करो, गाय रक्षक बन जाओ। नौकरी मत कर मोब लिंचिंग में लपेट जाओ। नौकरी मत कर, ये देख कि कोई मजहब तो तब्दील नहीं कर रहा है।' आगे असदुद्दीन ओवैसी ने युवाओं से सवाल करते हुए कहा कि 'अरे नौजवानों, तुम्हें नौकरी नहीं चाहिए क्या।'

अपने संबोधन में ओवैसी ने आगे कहा कि 20 से 24 साल के युवाओं के लिए बुरी खबर है कि 23 प्रतिशत युवाओं को 5 साल पहले नौकरी की जरुरत थी। अब 2021 में वो बढ़ते-बढ़ते 31 प्रतिशत हो गई है। नौजवान बेरोजगार हैं। इनके पर नौकरी नहीं है। इन्हें नौकरी की जरुरत है।

मन की बात पर तंज कसा

असदुद्दीन ओवैसी ने बेरोजगारी की बात करते हुए योगी पर हमला किया और कहा कि 'वे कभी लखनऊ ने बाहर नहीं निकलते है और मोदी जी हर रविवार को आकर बोलते है कि मन की बात सुन लो।' ओवैसी ने तंज कसते हुए कहा कि 'मन की बात ये है कि नौजवानों के पास नौकरी नहीं है। मन की बात ये है कि सरसों के तेल की कीमत आसमानों को छू रही है। मन की बात ये है मोदी जी कि कीमतों की वजह से भारत का गरीब, चाहे वो मुसलमान हो या ब्राह्मण हो या दलित या ओबीसी हो, सब परेशान है। इसका इलाज बताओ मोदी जी, लेकिन मोदी जी कहेंगे कि इसका इलाज मेरे पास नहीं है। इसका इलाज तो बस यह है कि आप सब मुझे वोट डालते रहो। हम कीमतों में इजाफा करते रहेंगे।

Next Story

विविध