Begin typing your search above and press return to search.
राजनीति

आशी​ष मिश्रा को जमानत मिलने के बाद से ट्विटर पर ट्रेंड कर रहा है BJP जा रही है

Janjwar Desk
10 Feb 2022 10:08 AM GMT
आशी​ष मिश्रा को जमानत मिलने के बाद से ट्विटर पर ट्रेंड कर रहा है BJP जा रही है
x
UP Election 2022 : लखीमपुर खीरी मामले में मुख्य आरोपी आशीष मिश्रा को जमानत मिलने के कुछ देर से बाद ट्विटर पर तेजी से ट्रेंड कर रहा है कि भाजपा जा रही है ।

UP Election 2022 : आज सुबह से यूपी विधानसभा चुनाव के मद्देनजर पहले चरण की 58 सीटों पर मतदान जारी है। दूसरी तरफ इलाहाबाद हाईकोर्ट की लखनऊ बेंच ने लखीमपुर खीरी मामले में मुख्य आरोपी केंद्रीय गृह राज्य मंत्री अजय मिश्रा उर्फ टेनी के बेटे आशीष मिश्रा को जमानत दे दी। इस बीच खबर यह है कि आशीष मिश्रा को जमानत मिलने के कुछ देर बाद से ट्विटर पर तेजी से ट्रेंड कर रहा है कि भाजपा ( BJP ) जा रही है। ​सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म पर भाजपा को लेकर तरह-तरह के कमेंट और मीम्स भी साझा करने का सिलसिला जारी है और यह तेजी से वायरल हो रहा है।

बच्चों को खोने का बदला लो

एक तरफ पहले चरण की 58 सीटों पर मतदान जारी है तो दूसरी तरफ ट्विटर यूजर तरुण असोदिया ने लिखा है कि कोरोना महामारी के दौरान सैकड़ों लोगों को प्रयागराज के गंगा किराने दफना दिया गया था। इस बात को लोग भूले नहीं है। उन्होंने मतदाताओं से अपील की है कि लोगों यही वो समय है, अपने वोट से चोट दो, अपने बच्चों को खोने का बदला लो। याद करो गंगा किनाने के उस मंजर को, फिर वोट से चोट दो।

योगी जी कहां, गर्मी हो गई हाफ

समाजवादी पार्टी की ओर से भी सोशल मीडिया पर एक पोस्ट साझा किया गया है। सपा के पोस्ट में लिखा है पश्चिमी उत्तर प्रदेश में भाजपा का सूपड़ा साफ! योगी जी अब कहां गए, गर्मी हो गई हाफ।

हम भूले नहीं है अत्याचार

ट्विटर यूजर उपदेश कुमार ने अपने ट्विट में लिखा है - हम यह नहीं भूलें है कि किसान आंदोलन के दौरान किसानों पर कैसे-कैसे अत्याचार हुए थे। मोदी सरकार ने किसानों पर अत्याचार किया और गलत के खिलाफ खड़े होने के लिए परेशान किया। किसान तो हक मांग रहे थे। साथ ही सच के साथ खड़े थे। लेकिन मोदी सरकार ने उनके साथ क्या किया?

Next Story