Begin typing your search above and press return to search.
राजनीति

बलिया में ओपी राजभर पर बरसे डिप्टी सीएम दिनेश शर्मा, कहा - भाईजान के साथ मसूद गाजी के मजार पर टेकते हैं मत्था

Janjwar Desk
11 Dec 2021 9:19 AM GMT
बलिया में ओपी राजभर पर बरसे डिप्टी सीएम दिनेश शर्मा, कहा - भाईजान के साथ मसूद गाजी के मजार पर टेकते हैं मत्था
x
उत्तर प्रदेश के डिप्टी सीएम दिनेश शर्मा ने सुभासपा प्रमुख ओम प्रकाश राजभर को लेकर कहा कि महाराज सुहेलदेव के नाम पर जनता से वोट मांगने वाले उनके दुश्मनों का सम्मान करते हैं।

बलिया : यूपी विधानसभा चुनाव ( UP Assembly Election 2022 ) को लेकर जारी सियासी सरगर्मी के बीच योगी के राइट हैंड और डिप्टी सीएम डॉ. दिनेश शर्मा ( Deputy CM Dinesh Sharma ) ने बलिया में एक जनसभा को संबोधित करते हुए सुभासपा के प्रमुख ओपी राजभर पर जमकर हमला बोला है। विकास कार्यों का शिलान्यास करने के बाद सपा, बसपा, कांग्रेस और सुभासपा पर जमकर हमला बोला। खासकर ओपी राजभर ( OM Prakash Rajbhar ) पर डिप्टी सीएम जमकर बरसे।

सुहेलदेव के दुश्मनों का करते हैं सम्मान

उत्तर प्रदेश के डिप्टी सीएम दिनेश शर्मा ने ओम प्रकाश राजभर को निशाने पर लेते हुए कहा कि महाराज सुहेलदेव के नाम पर जनता से वोट मांगने वाले उनके दुश्मनों का सम्मान करते हैं। बहराइच में हैदराबाद के भाईजान के साथ सैयद सालार मसूद ग़ाजी की मजार पर फूल चढ़ाते है, लेकिन महाराज सुहलदेव की तरफ देखा तक नहीं। महाराज सुहेलदेव के बारे में कभी कुछ नहीं बोलते। भाजपा कभी ऐसे नेताओं से गठबंधन नहीं कर सकती है। उनकी गाजी के समर्थकों की करीबी को भांपते हुए ही हमने उनसे दूरी बना ली।

सांप्रदायिक पार्टी है सपा

समाजवादी पार्टी को आड़े हाथों लेते हुए उन्होंने कहा कि बीजेपी ने कोरोना काल में लोगों की सेवा करते हुए अपने तीन मंत्री और सैकड़ों कार्यकर्ताओं को खो दिया। सपा का एक भी नेता कोरोना के दौरान किसी से मिलने नहीं पहुंचा। उन्होंने आगे हमला बोलते हुए कहा कि ये लोग वोट मांगने के लिए जाति-संप्रदाय में बांटने के लिए जनता को याद करते हैं, लेकिन राज करना हो तो परिवार को याद करते हैं।

राम मंदिर का विरोध करने वाले बजा रहे है शंख

कांग्रेस पर निशाने पर लेते हुए डिप्टी सीएम ने कहा कि जो लोग पहले कभी भगवान की पूजा नहीं करते थे, वो आज जूता पहनकर बाएं हाथ से आरती करते दिख रहे हैं। इतना ही नहीं बल्कि घंटा और शंख बजाना भी सीख रहे हैं। ये वही मौसमी राम भक्त हैं जो पहले राम मंदिर बनते नहीं देखना चाहते थे।

Next Story

विविध