Begin typing your search above and press return to search.
राजनीति

Bharat Jodo Yatra : राहुल गांधी को मिला हॉलीवुड अभिनेता जॉन क्यूसैक का समर्थन, कहा - ' फासीवादियों के खिलाफ हम आपके साथ हैं '

Janjwar Desk
25 Sep 2022 9:23 AM GMT
Bharat Jodo Yatra : राहुल गांधी को मिला हॉलीवुड अभिनेता जॉन क्यूसैक का समर्थन, कहा -  फासीवादियों के खिलाफ हम आपके साथ हैं
x

Bharat Jodo Yatra : राहुल गांधी को मिला हॉलीवुड अभिनेता जॉन क्यूसैक का समर्थन, कहा - ' फासीवादियों के खिलाफ हम आपके साथ हैं '

Bharat Jodo Yatra : हॉलीवुड अभिनेता जॉन क्यूसैक ( John Cusack ) ने भारत जोड़ो यात्रा का समर्थन करते हुए लिखा है कि फासीवादी ताकतों के खिलाफ जंग में हम राहुल गांधी ( Rahul Gandhi ) के साथ हैं।

Bharat Jodo Yatra : कांग्रेस के पूर्व अध्यक्ष राहुल गांधी ( Rahul Gandhi ) ने भारज जोड़ो यात्रा के 19वें दिन की शुरुआत केरल के थिरूर से की। इस समय वो केरल के वडक्कनचेरी में हैं। इस यात्रा को अब बड़े पैमाने पर लोगों को समर्थन मिलने लगा है। खास बात यह है कि बॉलीवुड अभिनेताओं के अब उनके इस यात्रा को हॉलीवुड ( Hollywood ) अभिनेता जॉन क्यूसैक ( John Cusack ) ने भी अपना खुला समर्थन दे दिया है। यानि राहुल गांधी के इस भारत यात्रा को अब विदेशों से भी समर्थन मिलने लगा है। हालीवुड ( Hollywood ) के दिग्गज एक्टर जॉन क्यूसैक ने यात्रा का समर्थन करते हुए कहा कि हर जगह फासीवादियों के खिलाफ हम आपके साथ है। पूरी दुनिया को फासीवादियों के खिलाफ एक होने की जरूरत है।

एक्टर जॉन क्यूसैक ने ट्वीटकर बताया है कि भारतीय संसद के सदस्य राहुल गांधी केरल से कश्मीर की यात्रा कर रहे हैं। एक ट्विटर यूजर ने राहुल गांधी के इस अभियान का समर्थन करने के लिए जब उन्हें धन्यवाद दिया तो उन्होंने कहा कि हां, हर जगह सभी फासीवाद विरोधियों को मेरा समर्थन है। बता दें कि जॉन क्यूसैक ऐतिहासिक किसान आंदोलन का भी समर्थन कर चुके हैं।

भारत जोड़ो ( Bharat Jodo Yatra ) यात्रा आज केरल के वडक्कनचेरी में जारी है। राहुल गांधी ( Rahul Gandhi ) की यह यात्रा 19 दिनों तक केरल में सफर करने के बाद 30 सितंबर को कर्नाटक में प्रवेश करेंगे। दक्षिण भारत में यात्राको सभी वर्गों के लोगों का भरपूर प्यार और नागरिक समूहों का समर्थन मिल रहा है। जैसे-जैसे यह पदयात्रा आगे बढ़ रही है हजारों की संख्या में लोग इससे जुड़ते जा रहे हैं। बच्चे, बूढ़े, नौजवान सभी में इस यात्रा को लेकर गजब का उत्साह देखने को मिल रहा है। इस यात्रा ने सत्ताधारी दल भाजपा की चिंता बढ़ा दी है। सियासी पंडित इस यात्रा को भारतीय राजनीति में टर्निंग प्वाइंट के रूप में देख रहे हैं।

कौन हैं जॉन क्यूसैक

जॉन क्यूसैक ( John Cusack ) हॉलीवुड के एक प्रसिद्ध अभिनेता हैं। उन्हें सेरेन्डिपिटी कॉन एयर 2012 और हाई फिडेलिटी जैसी फिल्मों में दमदार अभिनय के लिए दुनियाभर में जाना जाता है। वह सोशल मीडिया के माध्यम से वैश्विक मुद्दों पर काफी मुखर होने के लिए भी जाने जाते हैं।

Next Story

विविध