Begin typing your search above and press return to search.
राजनीति

Bharat Jodo Yatra : सत्यपाल मलिक ने की राहुल गांधी की तारीफ, बोले - भारत जोड़ों यात्रा से देश को बहुत उम्मीद

Janjwar Desk
9 Sep 2022 2:52 PM GMT
Bharat Jodo Yatra : सत्यपाल मलिक ने की राहुल गांधी की तारीफ, बोले - भारत जोड़ों यात्रा से देश को बहुत उम्मीद
x

Bharat Jodo Yatra : सत्यपाल मलिक ने की राहुल गांधी की तारीफ, बोले - भारत जोड़ों यात्रा से देश को बहुत उम्मीद

Bharat Jodo Yatra : मेघालय के राज्यपाल सत्यपाल मलिक ने कांग्रेस नेता राहुल गांधी की तारीफ करते हुए कहा है कि उन्हें उम्मीद है कि उनकी भारत जोड़ो यात्रा देश के लिए कुछ अच्छा करेगी...

Bharat Jodo Yatra : मेघालय के राज्यपाल सत्यपाल मलिक ने कांग्रेस नेता राहुल गांधी की तारीफ करते हुए कहा है कि उन्हें उम्मीद है कि उनकी भारत जोड़ो यात्रा देश के लिए कुछ अच्छा करेगी। बता दें कि कई मौकों पर पीएम नरेंद्र मोदी और उनकी नीतियों की सत्यपाल मलिक आलोचना करते रहते हैं। इस बार भी सत्यपाल मलिक ने ना सिर्फ राहुल गांधी की तारीफ की है बल्कि प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी पर भी निशाना साधा है। राजपथ के कर्तव्य पथ किए जाने को लेकर सत्यपाल मलिक ने व्यंग कसते हुए कहा है कि प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी हर तीसरे दिन कोई ना कोई उद्घाटन करते रहते हैं। शायद उस दिन कुछ नहीं होगा इसलिए राजपथ का नाम बदल दिया।

सत्यपाल मलिक ने राहुल गांधी को दी शुभकामनाएं

उत्तर प्रदेश के बुलंदशहर जिले के मूढ़ी बाकापुर गांव में एक कार्यक्रम के दौरान एक सभा को संबोधित करते हुए सत्यपाल मलिक ने कहा कि कांग्रेस नेता राहुल गांधी अच्छा काम कर रहे हैं और उनके प्रयासों को शुभकामनाएं दीं। सत्यपाल मलिक ने आज शुक्रवार को एचटी से फोन पर बात करते हुए कहा कि 'अगर मैं उनके (राहुल गांधी के) प्रयास की सराहना कर रहा हूं तो आप इसे उनके लिए मेरी शुभकामनाएं मान सकते हैं।'

'भारत जोड़ो यात्रा' का देश को मिलेगा अच्छा परिणाम

यह पूछे जाने पर कि आजादी से पहले और बाद में देश में कई यात्राएं हुई है और उन सभी के अच्छे परिणाम मिले हैं। इस पर सत्यपाल मलिक ने कहा कि 'मुझे उम्मीद है कि इस यात्रा (भारत जोड़ों यात्रा) का भी देश के लिए कुछ अच्छा परिणाम होगा।' सत्यपाल मलिक ने स्पष्ट किया कि वह पीएम के खिलाफ नहीं थे लेकिन उन्होंने जो मुद्दे उठाए थे, वे उनके फायदे में होंगे। अगर उन्होंने उन पर कार्रवाई की।

पीएम मोदी हर तीसरे दिन करते हैं उद्घाटन

मेघालय के राज्यपाल सत्यापल मलिक ने आगे कहा कि 'राजपथ' का नाम बदलने की कोई आवश्यकता नहीं है क्योंकि, जैसा कि उन्होंने दावा किया, यह नाम देश के पहले पीएम पंडित जवाहरलाल नेहरू ने दिया था, न कि अंग्रेजों ने। 'राजपथ' - राष्ट्रपति भवन और इंडिया गेट के बीच सड़क का विस्तार है। बता दें कि केंद्र सरकार की महत्वाकांक्षी सेंट्रल विस्टा पुनर्विकास परियोजना के हिस्से के रूप में 'कर्तव्य पथ' का नाम बदल दिया गया है।

वहीं इस पर राज्यपाल सत्यपाल मलिक ने तंज कसते हुए कहा कि पीएम हर तीसरे दिन उद्घाटन करते हैं और शायद गुरुवार को कुछ भी निर्धारित नहीं था और इसलिए 'राजपथ' का नाम बदल दिया गया और उन्होंने इसका उद्घाटन किया।

Next Story

विविध