Begin typing your search above and press return to search.
राजनीति

बड़ा आरोप : अनुप्रिया पटेल के पांव छूने के लिए नए क़ो 1 लाख तो पुराने कार्यकर्ताओं की कटती है 26 हजार की रसीद

Janjwar Desk
27 Oct 2022 5:49 AM GMT
बड़ा आरोप : अनुप्रिया पटेल के पांव छूने के लिए नए क़ो 1 लाख तो पुराने कार्यकर्ताओं की कटती है 26 हजार की रसीद
x
Anupriya Patel News: अपना दल (एस) के युवा मोर्चा प्रदेश अध्यक्ष, अनुप्रिया पटेल और उनके पति आशीष पटेल के बेहद करीबी हेमंत चौधरी ने पार्टी के खिलाफ बगावत का बिगुल फूंक दिया है। चौधरी ने अपनी ही पार्टी के खिलाफ पूर्वांचल के बस्ती की से बगावत का आगाज करते हुए कहा है...

Anupriya Patel News: अपना दल (एस) के युवा मोर्चा प्रदेश अध्यक्ष, अनुप्रिया पटेल और उनके पति आशीष पटेल के बेहद करीबी हेमंत चौधरी ने पार्टी के खिलाफ बगावत का बिगुल फूंक दिया है। चौधरी ने अपनी ही पार्टी के खिलाफ पूर्वांचल के बस्ती की से बगावत का आगाज करते हुए कहा है कि आने वाले लोकसभा चुनाव में वह एक नई पार्टी बना कर अपने कार्यकर्ताओं को चुनाव मैदान में उतारेंगे और अपना दल को पूरी तरीके से बर्बाद कर देंगे।

जानकारी के मुताबिक बस्ती में एक कार्यक्रम का आयोजन किया गया था। जिसमें अपना दल के कार्यकर्ताओं को अधिक से अधिक संख्या में एकत्रित करने का प्रयास किया हुआ। अपना दल (एस) युवा मोर्चा के पूर्व प्रदेश अध्यक्ष हेमंत चौधरी ने 10 दिन पहले ही पार्टी की गतिविधियों और आलाकमान के व्यवहार से नाराज होकर इस्तीफा दे दिया है। अब उन्होंने खुद अपनी पार्टी बनाने के लिए एलान कर दिया है।

अनुप्रिया और आशीष पटेल पर आरोप

अपना दल के पूर्व प्रदेश अध्यक्ष हेमंत चौधरी ने पार्टी की राष्ट्रीय अध्यक्ष अनुप्रिया पटेल और उनके पति आशीष पटेल को लेकर बड़ा आरोप लगाया है। उन्होंने कहा कि आने वाले वक्त में वे इन दोनों को सुबूत के साथ एक्सपोज करेंगे कि वे किस तरह से कार्यकर्ताओं का दोहन कर रहे हैं। हेमंत चौधरी ने सीधे तौर पर आरोप लगाया कि पूर्व के चुनावों में पार्टी ने करोड़ों रुपए में टिकट बेचा और अपने कार्यकर्ताओं को दरकिनार कर दिया। हालात अब पार्टी के ऐसे हो गए हैं कि अनुप्रिया पटेल का पैर छूने के लिए भी नए कार्यकर्ता को एक लाख तो पुराने कार्यकर्ताओं को 26 हजार की रसीद कटवानी पड़ती थी।

अपना दल है मिया-बीवी कंपनी

हेमंत चौधरी ने कहा कि वह खुद भी इतने पुराने कार्यकर्ता और करीबी होने के बावजूद इससे अछूते नहीं रहे। हेमंत चौधरी ने कहा है कि वह धीरे-धीरे अपना दल एस को खत्म कर देंगे। जो भी पार्टी के कार्यकर्ता या विधायक हैं, उन्हें अपने साथ लेकर आने वाले चुनाव में बिगुल फुकेंगे। चौधरी ने कहा कि अपना दल एस अब मियां बीवी प्राइवेट लिमिटेड दल बन चुकी है। इसलिए अब इस पार्टी में कार्यकर्ताओं की कोई सुनवाई नहीं होती। जो भी कार्यकर्ता इससे पहले पार्टी में झाड़ू और दरी बिछाने का काम करते थे उन्हें बाहर का रास्ता दिखा दिया जा रहा है।

आने वाले समय में करेंगे एक्सपोज़

उन्होंने कहा कि रिश्वत लेकर नए कार्यकर्ताओं की भर्ती की जा रही है ताकि कोई भी पार्टी से किसी प्रकार का चुनाव लड़ने के लिए टिकट ना मान सकें। पूर्व प्रदेश अध्यक्ष रहे हेमंत चौधरी ने आरोप लगाया है कि अपना दल के नेता और यूपी सरकार में मंत्री आशीष पटेल दावा कर रहे हैं कि उन्होंने प्रदेश में करोड़ों सदस्य बना लिए हैं। लेकिन अब जमीनी हकीकत क्या है, इसका खुलासा वह धीरे-धीरे सभाओं के माध्यम से करेंगे और एक्सपोज करेंगे कि किस तरीके से मियां बीवी मिलकर कार्यकर्ताओं को धोखा दे रहे है।

Next Story

विविध