Top
राजनीति

बिहार: चिराग पासवान के लापता होने के लगे पोस्टर, पूछा- चुनाव ही लड़ेंगे या आपदा में कर्ज भी उतारेंगे?

Janjwar Desk
8 Jun 2021 9:09 AM GMT
बिहार: चिराग पासवान के लापता होने के लगे पोस्टर, पूछा- चुनाव ही लड़ेंगे या आपदा में कर्ज भी उतारेंगे?
x

(ये पोस्टर-बैनर जनशक्ति विकास पार्टी की ओर से लगाए गए हैं)

जनशक्ति विकास पार्टी के राष्ट्रीय अध्यक्ष प्रदीप कुमार सिंह ने सवाल उठाया कि इस त्रासदी के समय पूछना जरूरी है कि सांसद कहां है? क्षेत्र से लापता क्‍यों हैं?

जनज्वार डेस्क। कोरोना महामारी के बीच नेताओं के गायब होने के पोस्टर चस्पा किए जा रहे हैं। ताजा मामला बिहार से सामने आया है जहां लोक जनशक्ति पार्टी के राष्ट्रीय अध्यक्ष चिराग पासवान के लापता होने के पोस्टर लगाए गए हैं। ये पोस्टर उनके संसदीय क्षेत्र जमुई में लगाए गए हैं। इन पोस्टरों में पूछा गया है कि चिराग कहां हैं? साथ ही इनका पता लगाने वाले को इनाम देने की बात भी लिखी गई है।

जनशक्ति विकास पार्टी की ओर से जमुई के कचहरी चौक पर करीब एक दर्जन पोस्‍टर लगाए हैं। इनमें आरोप लगाया गया है कि कोरोना त्रासदी के समय सांसद लापता हैं। वह कोरोना काल में अपने संसदीय क्षेत्र में आ ही नहीं रहे हैं।

पोस्टर में लिखा है कि 'लापता सांसद की जानकारी किन्ही को हो जरूर बताएं बताने वाले को उचित इनाम दिया जाएगा।' ये पोस्टर-बैनर जनशक्ति विकास पार्टी की ओर से लगाए गए हैं। पार्टी के राष्ट्रीय अध्यक्ष प्रदीप कुमार सिंह ने सवाल उठाया कि इस त्रासदी के समय पूछना जरूरी है कि सांसद कहां है? क्षेत्र से लापता क्‍यों हैं?

प्रदीप सिंह ने आरोप लगाया कि जब लोग कोरोना से परेशान हैं तो सांसद क्षेत्र में दिखाई नहीं दे रहे हैं। उन्‍होंने आरोप लगाया कि पिछले पांच-छह महीनों से वह अपने क्षेत्र में नहीं आए हैं।

इन पोस्‍टरों-बैनरों पर सांसद चिराग पासवान के प्रतिनिधि प्रकाश भगत ने कहा कि यह सब राजनीतिक मकसद से हो रहा है। उन्‍होंने कहा कि पिछले साल जब लोग कोरोना की दहशत में थे तब सांसद दिन-रात क्षेत्र में घूमकर सेवा करते रहे। इस बार वह खुद बीमार हो गए थे इसके बावजूद उन्‍होंने ऑक्सीजन प्लांट लगाने का प्रयास किया। इस वक्‍त तो बिहार सरकार ने निर्देश दे रखा है कि कोई प्रतिनिधि क्षेत्र में न घूमे।

Next Story

विविध

Share it