राजनीति

ड्रग केस से बंगाल में बैकफुट पर भाजपा, पामेला गोस्वामी बोलीं- कैलाश विजयवर्गीय का सहयोगी है असली मास्टरमाइंड

Janjwar Desk
20 Feb 2021 1:28 PM GMT
ड्रग केस से बंगाल में बैकफुट पर भाजपा, पामेला गोस्वामी बोलीं- कैलाश विजयवर्गीय का सहयोगी है असली मास्टरमाइंड
x
कोकीन के साथ गिरफ्तारी के बाद पामेला को शनिवार को कोलकाता की एक अदालत में पेशी हुई। कोर्ट में पेशी से पहले पामेला ने दावा किया कि उसे इस मामले में फंसाया गया है।

जनज्वार ब्यूरो। पश्चिम बंगाल में भारतीय जनता युवा मोर्चा की राज्य सचिव पामेला गोस्वामी चर्चाओं में है। पामेला को शुक्रवार 19 फरवरी को कोलकाता के पॉश इलाके न्यू अलीपुर से 10 लाख रुपये कीमत की 100 ग्राम कोकीन के साथ गिरफ्तार किया गया था। वहीं इस केस के बाद बंगाल चुनाव से पहले भाजपा अब बैकफुट पर आ गई है और विपक्ष पार्टी पर ताबड़तोड़ अटैक कर रही है। माइक्रोब्लॉगिंग साइट ट्विटर पर 'कोकीनजीवी' हैशटैग के साथ ट्रेंड कराया जा रहा है।



कोकीन के साथ गिरफ्तारी के बाद पामेला को शनिवार को कोलकाता की एक अदालत में पेशी हुई। कोर्ट में पेशी से पहले पामेला ने दावा किया कि उसे इस मामले में फंसाया गया है। उसे फंसाने के पीछे बीजेपी नेता कैलाश विजयवर्गीय के सहयोगी राकेश सिंह का हाथ है। इस पूरी साजिश का असली मास्टरमाइंड राकेश सिंह ही है। उनका वीडियो भी सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है।

वहीं राकेश सिंह ने कहा कि इस मामले से उनका कोई लेना-देना नहीं है। यदि वह इस केस में दोषी साबित होते हैं तो वह राजनीति छोड़ देंगे। उनका तो पिछले दो साल से पामेला के साथ कोई संपर्क नहीं है। यह तो टीएमसी की साजिश बीजेपी को बदनाम करने की है। पुलिस को इस मामले की गहराई से जांच करनी चाहिए।

Next Story

विविध

Share it