राजनीति

'बिजली विभाग न सुधरा तो इसके परिणाम भुगतने पड़ेंगे', भाजपा MLA ने अपनी ही सरकार को दी चेतावनी

Janjwar Desk
10 July 2021 2:17 PM GMT
बिजली विभाग न सुधरा तो इसके परिणाम भुगतने पड़ेंगे, भाजपा MLA ने अपनी ही सरकार को दी चेतावनी
x

(भाजपा विधायक ने चेतावनी दी कि बिजली विभाग नहीं सुधरा तो इसके परिणाम भुगतने पड़ेंगे)

विधायक ने आरोप लगाया कि बिजली विभाग भी धंधा और व्यापार कर रहा है। विभाग के पास खम्भे नहीं हैं, पास तार नहीं है। आप बिजली नहीं दे पा रहे हैं। मीटर नहीं लगा पा रहे हैं....

जनज्वार। मध्यप्रदेश के मैहर से भाजपा विधायक नारायण त्रिपाठी अपने बयानों से अक्सर सुर्खियों में रहते हैं। उन्होंने एक बार फिर अपनी ही पार्टी के खिलाफ बगावती तेवर अपनाए हैं।

त्रिपाठी ने महंगाई और बिजली की समस्या के बहाने सरकार पर हमला बोला है। त्रिपाठी ने चेतावनी दी है कि यदि बिजली की हालत में सुधार नहीं हुआ तो वे पूरे विंध्य क्षेत्र से बिजली बिल का भुगतान बंद करा देंगे।

त्रिपाठी ने कहा कि विंध्य समेत पूरे प्रदेश का किसान पीड़ित और प्रताड़ित है। सरकार ने बिजली के रेट बढ़ा दिए, लेकिन बिजली मिल नहीं पा रही। खाद के के रेट 1-1 हजार रुपए क्विंटल बढ़ा दिए। ऐसी स्थिति में आखिर किसान क्या करेगा। किसान की ओर देखने की जरूरत है।

विधायक ने आरोप लगाया कि बिजली विभाग भी धंधा और व्यापार कर रहा है। विभाग के पास खम्भे नहीं हैं, पास तार नहीं है। आप बिजली नहीं दे पा रहे हैं। मीटर नहीं लगा पा रहे हैं।

उन्होंने आगे कहा कि ये तमाम चीजें हैं, यदि बिजली विभाग नहीं सुधरा तो इसके परिणाम भुगतने पड़ेंगे। यदि किसान को 10 घंटा बिजली भी नहीं मिलेगा तो पूरे विंध्य प्रदेश में बिजली का बिल दिलाना बंद करा देंगे।

बता दें कि मैहर हाल ही में तब चर्चा में आए थे जब पार्टी के प्रदेश अध्यक्ष बीडी शर्मा मैहर पहुंचे ते। शर्मा के स्वागत के दौरान नारायण त्रिपाठी नदारद रहे। इसे लेकर पार्टी के भीतर वह चर्चा का केंद्र बने रहे।

विधायक त्रिपाठी का कहना था कि विंध्य के किसान पीड़ित और प्रताड़ित हैं। प्रदेश सरकार पर निशाना साधते हुए उन्होंने कहा था कि आपने बिजली के दाम बढ़ा दिए, बिजली मिल नहीं रही, खाद के दाम एक एक हजार रुपये क्विंटल बढ़ा दिए हैं, जिससे किसान ठगा हुआ महसूस कर रहा है।

Next Story

विविध

Share it