Begin typing your search above and press return to search.
राजनीति

Breaking : गुजरात चुनाव से पहले केजरीवाल ने खेला हिंदुत्व कार्ड, कहा - नोट पर हो बापू के साथ लक्ष्मी-गणेश की मूर्ति

Janjwar Desk
26 Oct 2022 5:45 AM GMT
Photo politics on Note : सीएम केजरीवाल ने पीएम मोदी को लिखा खत, कहा - ऐसा करने से देश की होगी तरक्की
x

Photo politics on Note : सीएम केजरीवाल ने पीएम मोदी को लिखा खत, कहा - ऐसा करने से देश की होगी तरक्की

Hindutva Card : गुजरात और हिमाचल प्रदेश में विधानसभा चुनाव से ठीक पहले बड़ी घोषणा करते हुए कहा कि इंडियन करेंसी पर गांधी जी के साथ लक्ष्मी-गणेश की भी फोटो होनी चाहिए।

Hindutva Card : दिल्ली के मुख्यमंत्री और आप के राष्ट्रीय संयोजक अरविंद केजरीवाल ( Arvind Kejriwal ) ने भाजपा ( BJP ) के हिंदुत्व के सामने चुनौती पेश कर दी है। उन्होंने गुजरात और हिमाचल प्रदेश में विधानसभा चुनाव से ठीक पहले बड़ी घोषणा करते हुए कहा कि इंडियन करेंसी ( Indian Currency ) पर गांधी ( Bapu ) जी के साथ लक्ष्मी-गणेश ( Lakshmi-Ganesh ) की भी फोटो होनी चाहिए।


इसके अलावा अरविंद केजरीवाल ( Arvind Kejriwal ) ने कहा कि देश की अर्थव्यवस्था ( Indian Economy ) खराब हालत में है। डॉलर ( Dollar ) के मुकाबले रुपए 83 के पार चला गया है। यह एक गंभीर चिंता का भी विषय है।

इससे देश में आएगी सुख समृद्धि

दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल ( Arvind Kejriwal ) ने 26 अक्टूबर को प्रेस कॉन्फ्रेंस कर केंद्र सरकार ( Central government ) से एक अहम अपील की है। उन्होंने कहा कि भारतीय रुपये ( Indian Currency ) पर गांधीजी ( Bapu ) के साथ लक्ष्मी-गणेश ( Lakshmi-Ganesh ) की फोटो होनी चाहिए। इसे सुख समृद्धि आएगी और पूरे देश को उनका आशीर्वाद मिलेगा। केजरीवाल का कहना है कि नए नोटों से इसकी शुरूआत की जा सकती है। देश की अर्थव्यवस्था बुरे दौर से गुजर रही है। डॉलर के मुकाबले रुपया कमजोर होता जा रहा है। ऐसे में भगवान के आशीर्वाद की जरूरत है।

केजरीवाल ने कहा कि डॉलर के मुकाबले रुपया कमजोर होता जा रहा है। आम आदमी पर इसका असर साफ नजर आ रहा है। इसकी मार आम आदमी को भुगतनी पड़ रही है। हम चाहते हैं कि भारत अमीर देश बने और लोग भी अमीर बनें। इसके लिए हमें कई सार कमद उठाने पड़ेंगे। हमें बड़ी तादात में अस्पतालों का निर्माण करना है और स्कूल खोलने हैं। इन्फ्रास्ट्रक्चर तैयार करना है।

दिल्ली के मुख्यमंत्री ने कहा कि हमारी कोशिश तभी कामयाब होगी जब हम पर भगवान का आशीर्वाद होगा। कई बार ऐसा होता है कि काफी मेहनत करने के बाद भी कोई नतीजा नहीं आता। ऐसे में भगवान के आशीर्वाद की जरूरत होती है। जब देवी देवताओं का आशीर्वाद हो तो नतीजे आने लगते हैं।

Next Story

विविध