Begin typing your search above and press return to search.
राजनीति

Chandrashekhar Aazad News : चंद्रशेखर ने चुनाव आयोग से की गोरखपुर SSP को हटाने की मांग, बोले- BJP सांसद के दामाद हैं विपिन टाडा

Janjwar Desk
3 Feb 2022 4:03 PM GMT
Chandrashekhar Aazad News : चंद्रशेखर ने चुनाव आयोग से की गोरखपुर SSP को हटाने की मांग, बोले- BJP सांसद के दामाद हैं विपिन टाडा
x

चंद्रशेखर ने चुनाव आयोग से की गोरखपुर SSP को हटाने की मांग

Chandrashekhar Aazad News : चुनाव आयोग को लिखे गए पत्र में भीम आर्मी चीफ ने कहा है कि डॉ. विपिन टाडा की नियुक्ति मुख्यमंत्री द्वारा ही की गई है, क्योंकि वे स्वयं यहां से विधानसभा प्रत्याशी हैं, इस बात की पूरी संभावना है कि ऐसी स्थिति में मुख्यमंत्री द्वारा विशेष तौर पर नियुक्त एसएसपी योगी आदित्यनाथ के पक्ष में ही निर्णय लेंगे...

Chandrashekhar Aazad News : उत्तर प्रदेश विधानसभा सिर पर है, ऐसे में सभी राजनीतिक पार्टियों के सभी सभी नेता अपने चुनाव प्रचार और जनता को लुभाने की कोशिशों में लगे हुए है| पक्ष और विपक्ष में आरोप-प्रत्यारोप का दौर जारी है| ऐसे में गोरखपुर में विधायकी का चुनाव लड़ रहे आजाद समाज पार्टी के चन्द्रशेखर ने गोरखपुर के SSP विपिन टाडा से आपत्ति जताई है। इसके साथ ही चन्द्रशेखर ने चुनाव आयोग को पत्र लिखकर एसएसपी को तुंरत हटाने की मांग की है।

चंद्रशेखर ने की SSP को हटाने की मांग

बता दें कि समाज पार्टी के नेता चंद्रशेखर ने उत्तर प्रदेश विधानसभा चुनाव में धांधली की चिंता जताते हुए बीजेपी के लिए काम करने वाले सरकारी अधिकारीयों को हटाने की मांग की है| इस कड़ी में चंद्रशेखर ने गोरखपुर के एसएसपी विपिन टाडा को हटाने की मांग की है| इसके साथ ही चंद्रशेखर ने सीओ गोरखनाथ रत्नेश सिंह और इंस्पेक्टर गोरखनाथ मनोज सिंह को भी हटाने की मांग की। बता दें कि चंद्रशेखर ने कहा कि ये सब बीजेपी एजेंट की तरह से काम कर रहे हैं। गोरखपुर में निष्पक्ष चुनाव कराने के लिए इन अधिकारियों को यहां से हटाना जरूरी बताया है।

मनीष गुप्ता हत्याकांड का जिक्र

बता दें कि चंद्रशेखर ने एसएसपी को हटाने की मांग करते हुए चुनाव आयोग को पत्र लिखा है| चुनाव आयोग को लिखे गए पत्र में भीम आर्मी चीफ ने कहा है कि डॉ. विपिन टाडा की नियुक्ति मुख्यमंत्री द्वारा ही की गई है, क्योंकि वे स्वयं यहां से विधानसभा प्रत्याशी हैं। इस बात की पूरी संभावना है कि ऐसी स्थिति में मुख्यमंत्री द्वारा विशेष तौर पर नियुक्त एसएसपी योगी आदित्यनाथ के पक्ष में ही निर्णय लेंगे।

बता दें कि चन्द्रशेखर का कहना है कि टाडा मुख्यमंत्री के चहेते अफसरों में से एक हैं। कुछ समय पूर्व मनीष गुप्ता हत्याकांड में भी उनकी कार्यशैली संदिग्ध रही है। मृतक की पत्नी को केस न दर्ज कराने हिदायत देते हुए सोशल मीडिया पर उनका वीडियो भी सामने आया था ताकि योगी सरकार की किरकिरी न हो।

SSP है BJP सांसद के दामाद

चुनाव आयोग को लिखे गए पत्र में चंद्रशेखर ने ये भी कहा है कि एसएसपी डॉ. विपिन टाडा भाजपा सांसद डॉ. सत्यपाल सिंह मलिक के दामाद हैं। इनका बीजेपी के प्रति निजी लगाव भी है। यह मुख्यमंत्री के प्रति भावनात्मक लगाव रखते हैं। इसलिए उनके चहेते अफसर हैं।

गोरखनाथ CO और इंस्पेक्टर को बताया BJP एजेंट

बता दें कि चंद्रशेखर आजाद ने गोरखनाथ सीओ और इंस्पेक्टर को बीजेपी का एजेंट बताते हुए हटाने की बनग की है| चंद्रशेखर ने कहा है कि बीजेपी व मुख्यमंत्री को लाभ पहुंचाने के लिए उनकी ही जाति विशेष के पुलिस अधिकारियों को उनकी विधानसभा में नियुक्त किया गया है। इसके साथ ही चन्द्रशेखर ने चुनाव आयोग को लिखे पत्र में जिक्र किया है कि सीओ गोरखनाथ रत्नेश सिंह और इंस्पेक्टर गोरखनाथ मनोज सिंह बीजेपी एजेंट के रुप में काम कर रहे हैं। चंद्रशेखर आजाद ने आयोग से सिफारिश की है कि इन अधिकारियों की कार्यशैली संदिग्ध और एक पार्टी विशेष को फायदा पहुंचाने की है।

Next Story

विविध