Begin typing your search above and press return to search.
राजनीति

सीएम उम्मीदवार घोषित होने के बाद आया चन्नी का पहला बयान, कहा - ये बहुत बड़ी लड़ाई है, इसे मैं सबके साथ मिलकर लडूंगा

Janjwar Desk
6 Feb 2022 12:25 PM GMT
Punjab Election 2022 : 117 सीटों के लिए मतदान जारी, CM चन्नी- लोगों के भलाई के लिए पूरी कोशिश की, अब ऊपर वाले की इच्छा
x

CM चन्नी- लोगों के भलाई के लिए पूरी कोशिश की, अब ऊपर वाले की इच्छा

Punjab Election 2022 : सीएम चन्नी ने कहा कि न मेरे पास पैसा है, न इतनी हिम्मत है। हिम्मत भी पंजाब के लोग देंगे और सब कुछ पंजाब के लोग करेंगे।

Punjab Election 2022 : पंजाब विधानसभा चुनाव को लेकर जारी घमासान के बीच कांग्रेस के पूर्व अध्यक्ष राहुल गांधी ( Rahul Gandhi ) ने आज लुधियाना में वर्चुअल रैली को संबोधित करते हुए चरणजीत सिंह चन्नी ( Charanjeet Singh Channi ) को कांग्रेस की ओर से सीएम पद का उम्मीदवार ( CM Candidate ) घोषित किया। इसके तत्काल बाद अपनी पहली प्रतिक्रिया में चन्नी ने कहा है कि ये बहुत बड़ी लडाई है, इसे मैं अकेला नहीं लड़ सकता

सीएम चन्नी ने कहा कि न मेरे पास पैसा है, न इतनी हिम्मत है। हिम्मत भी पंजाब के लोग देंगे और सब कुछ पंजाब के लोग करेंगे। उन्होंने कहा कि पंजाब में कांग्रेस की सरकार बनाने के लिए सभी लोग मिलकर चुनाव लड़ेंगे।

आलाकमान और पंजाब के लोगों का शुक्रिया

इसके साथ ही उन्होंने कहा कि मुझ पर भरोसा करने के लिए मैं कांग्रेस हाईकमान और पंजाब के लोगों का तहे दिल से शुक्रिया अदा करता हूं। जैसा कि आपने हमें पिछले 111 दिनों में पंजाब को आगे ले जाने के लिए इतनी मेहनत करते देखा है। मैं, आपको पंजाब और पंजाबियों को नए जोश और समर्पण के साथ प्रगति के पथ पर ले जाने का आश्वासन देता हूं।

इससे पहले सीएम चरणजीत सिंह चन्नी ने कहा था कि पंजाब का सीएम बनने के बाद से मैंने मैंने दिन रात काम किया। मैंने माफिया के साथ लड़ाई लड़ी। जनता के हित में फैसले लिए।

वहीं राहुल गांधी ने सीएम चन्नी के बारे में कहा कि राहुल गांधी ने कहा कि चन्नी जी में अहंकार नहीं है। जनता के बीच जाते हैं।

Punjab Election 2022 : बता दें कि पंजाब में विधानसभा की कल 117 सीटों के लिए 20 फरवरी को मतदान होगा। पंजाब में इस बाद मुकाबला चतुष्कोणीय है, लेकिन मुख्य मुकाबला कांग्रेस और आप के बीच है।

Next Story

विविध