Begin typing your search above and press return to search.
राजनीति

कांग्रेस का BJP पर पलटवार, असम के CM को बताया घटिया सोच वाला आदमी

Janjwar Desk
12 Feb 2022 4:34 AM GMT
कांग्रेस का BJP पर पलटवार, असम के CM को बताया घटिया सोच वाला आदमी
x
Uttarakhand Election 2022 : कांग्रेस ने राहुल गांधी को लेकर असम के मुख्यमंत्री हेमंत बिस्वा सरमा के बयान को छिछोरेपन और घटिया सोच का सबूत बताया है।

Uttarakhand Election 2022 : उत्तराखंड में विधानसभा चुनाव की वजह से सियासी तापमान चरम पर है। इस बीच असम के मुख्यमंत्री हेमंता बिस्वा ( Hemanta Biswa Sarma ) सरमा ने अपनी पार्टी के प्रत्याशी के समर्थन में जनसभा की और राहुल गांधी ( Rahul Gandhi ) को लेकर विवादित बयान देकर कांग्रेस ( Congress ) को नाराज कर दिया। सीएम हेमंता बिस्वा सरमा ने भाजपा ( BJP ) प्रत्याशी के समर्थन में जनसभा को संबोधित करते हुए कहा कि क्या हमने कांग्रेस या राहुल गांधी से कभी प्रूफ मांगा कि आप राजीव गांधी के बेटे हैं या नहीं?

CM का मानसिक संतुलन खराब

असम के सीएम के इस बयान से नाराज कांग्रेस ने भाजपा ( BJP ) पर पलटवार किया है। कांग्रेस के प्रवक्ता रणदीप सुरजेवाला ने कहा कि असम के मुख्यमंत्री और कांग्रेस ( Congress ) के भगोड़े ने मानसिक संतुलन खोकर राजनीतिक दिवालियेपन की सब हदें पार कर दी है। उन्होंने कहा कि ये 'हेमंता के छिछोरेपन और घटिया सोच का सबूत है।

क्या कहा था Assam के सीएम ने

असम के मुख्यमंत्री हेमंता बिस्वा सरमा ( Hemanta Biswa Sarma ) ने शुक्रवार को उत्तराखंड में एक जनसभा को संबोधित करते हुए कहा था कि राहुल गांधी ने सर्जिकल स्ट्राइक का सबूत मांगा, इनकी मेंटिलिटी देखिए, जनरल विपिन रावत हमारे देश के गौरव थे, उनके नेतृत्व में भारत ने पाकिस्तान में सर्जिकल स्ट्राइक किया। लेकिन राहुल गांधी ( Rahul Gandhi ) बोलते हैं कि प्रूफ दो, क्या हमने कभी प्रूफ मांगा कि आप राजीव गांधी के बेटे हैं या नहीं?

Uttarakhand Election 2022 : बता दें कि उत्तराखंड में विधानसभा की कुल 70 सीटों पर मतदान 14 फरवरी को होना है। लिहाजा चुनाव प्रचार अब अंतिम दौर में हैं, लेकिन अपनी पार्टी के प्रत्याशी के समर्थन में राजनेता जमकर जुबानी बाण चला रहे हैं। आरोप-प्रत्यारोप के दौरान राजनेता सियासी मार्यादा का भी लिहाज नहीं रख रहे हैं। इस बार उत्तराखंड में कांग्रेस और भाजपा के बीच कांटे की टक्कर है। कांग्रेस द्वारा हरीश रावत को उत्तराखंड का सीएम उम्मीदवार घोषित करने से पार्टी की स्थिति पहले से ज्यादा मजबूत हुई है।

Next Story

विविध