राजनीति

नए साल की शुरुआत से 5 दिन पहले कांग्रेस का केंद्र पर हमला, पूछा - 31 दिसंबर तक वैक्सीनेशन के वादे का क्या हुआ?

Janjwar Desk
26 Dec 2021 6:38 AM GMT
नए साल की शुरुआत से 5 दिन पहले कांग्रेस का केंद्र पर हमला, पूछा - 31 दिसंबर तक वैक्सीनेशन के वादे का क्या हुआ?
x
कोरोना महामारी प्रबंधन में मोदी सरकार पूरी तरह से फेल साबित हुई है। केंद्र सरकार कोरोना महामारी के मुद्दे पर देश के सभी लोगों की जान को खतरे में डाल रही है।

नई दिल्ली। देश और दुनिया में जारी ओमिक्रॉन के खतरे ( Coronavirus threats ) के बीच कांग्रेस ने केंद्र सरकार पर कोरोना महामारी को लेकर नए सिरे हमले तेज कर दिए हैं। एक तरफ कांग्रेस सांसद राहुल गांधी आज सुबह ट्विट कर कहते हैं कि बूस्टर डोज पर मोदी सरकार ने उनके सुझाव को मान लिया, तो दूसरी तरफ कांग्रेस ( Congress ) के राष्ट्रीय प्रवक्ता रणदीप सुरजेवाला ( Randeep Singh Surjewala ) ने नए साल की शुरुआत से पांच दिन पहले मोदी सरकार ( Modi Government ) मोदी सरकार के सुशासन और वैक्सीनेशन की योजना के खिलाफ हमले तेज कर दिए हैं।

मोदी का कोरोना प्रबंधन फेल

कांग्रेस प्रवक्ता रणदीप सुरजेवाला ने कहा कि केंद्र सरकार कोरोना के नए वेरिएंट ओमिक्रॉन ( Omocron ) के खतरे की अनदेखी कर रही है। उन्होंने कोरोना प्रबंधन में मोदी सरकार फेल करार दिया। उन्होंने कहा कि मोदी सरकार कोरोना महामारी के मुद्दे पर देश के सभी लोगों की जान को खतरे में डाल रही है।

36.5 करोड़ लोगों को अभी तक नहीं लगी दूसरी डोज

केंद्र सरकार ने वादा किया था कि 31 दिसंबर तक हम देश की पूरी आबादी का वैक्सीनेशन ( Vaccination ) कर देंगे। अभी तो 36.5 करोड़ लोगों को दूसरा डोज ही नहीं लगा है। इतना ही नहीं वैक्सीनेशन को लेकर केंद्र सरकार बार-बार नीतियां बदल रही है। उन्होंने सरकार से पूछा है कि 18 प्लस उम्र के लोगों का वैक्सीनेशन कब होगा, इसका जवाब सरकार दे।

Next Story

विविध

Share it