Begin typing your search above and press return to search.
राजनीति

Digvijaya Singh News : 'मोदी-शाह जी आपकी हुकूमत में सब बिक रहा है' दिग्विजय सिंह ने केंद्र सरकार पर साधा निशाना

Janjwar Desk
25 Aug 2022 9:30 AM GMT
Digvijaya Singh News : मोदी-शाह जी आपकी हुकूमत में सब बिक रहा है दिग्विजय सिंह ने केंद्र सरकार पर साधा निशाना
x

Digvijaya Singh News : 'मोदी-शाह जी आपकी हुकूमत में सब बिक रहा है' दिग्विजय सिंह ने केंद्र सरकार पर साधा निशाना

Digvijaya Singh News : सीबीआई द्वारा कांग्रेस और आप के बड़े नेताओं पर छापेमारी काफी दिनों से लगातार जारी है। गुजरात में ड्रग्स मिलने और विपक्षी नेताओं के घरों पर सीबीआई भेजने पर कांग्रेस के वरिष्ठ नेता और मध्य प्रदेश के पूर्व सीएम दिग्विजय सिंह ने केंद्र सरकार पर तंज कसा है...

Digvijaya Singh News : सीबीआई द्वारा कांग्रेस और आप के बड़े नेताओं पर छापेमारी काफी दिनों से लगातार जारी है। गुजरात में ड्रग्स मिलने और विपक्षी नेताओं के घरों पर सीबीआई भेजने पर कांग्रेस के वरिष्ठ नेता और मध्य प्रदेश के पूर्व सीएम दिग्विजय सिंह ने केंद्र सरकार पर तंज कसा है। उन्होंने कहा, 'मोदीशाह जी गजब है आपकी हुकूमत, जमीर, जमीन, जल, जंगल, विधायक, राजनेता सब बिक रहा है।'

गजब है मोदी शाह आपकी हुकूमत ना ऐसी आई है ना आएगी

दिग्विजय सिंह ने अपने एक ट्वीट में लिखा जरा सोचिए, अपने लिए नहीं तो कम से कम अपनी आने वाली पीढ़ियों के लिए जमीन जमीन सियासत विधायक राजनेता अधिकारी कर्मचारी जल जंगल जमीन सब बिक रहा है। खरीदने वाले हमारे पैसों से हमें खरीद रहे हैं। गजब है मोदी शाह आपकी हुकूमत ना ऐसी आई है ना आएगी। उन्होंने आगे कहा, महात्मा गांधी का गुजरात आज अवैध शराब अवैध ड्रग अवैध नकली नोटों का प्रमुख केंद्र बन चुका है। क्यों जरा सोचिए अपने लिए नहीं तो कम से कम अपनी आने वाली पीढ़ियों के लिए हम कहां जा रहे हैं।

संजीव भट्ट अभी भी जेल में बंद

मध्य प्रदेश के पूर्व सीएम दिग्विजय सिंह ने गुजरात पुलिस के पूर्व अफसर संजीव भट्ट के अभी तक जेल में रहने से नाराजगी जताई और कहा, मैंने कहा था कि 2011-2012 में भी। कांग्रेस मुक्त भारत लंबे समय से आरएसएस द्वारा अपनाई गई रणनीति है। संजीव भट्ट अभी भी जेल में बंद है। उदास। उसका अपराध क्या है, कुछ लोगों की कल्पना का चित्र कहां है हमारी न्यायपालिका जो कहती रही है कि जमानत एक अधिकार है।

भारत किसी नवाब का मुल्क नहीं

सोशल मीडिया पर उनके इस ट्वीट पर कई लोगों ने कमेंट किए। सरोज इंडियन नाम के एक यूजर ने लिखा भारत किसी नवाब का मुल्क नहीं है। भारत वर्ष, भारत देश, भारत माता है। जिस दिन फर्क समझ जाओगे उस दिन बॉलीवुड ठगों के वीडियो भी डालना भूल जाओगे।

जनता कर रही त्राहि-त्राहि

वहीं मुकेश धाकड़ ने लिखा, घर बैठकर ट्वीट करने से कुछ नहीं होता राजा साहब जनता त्राहि-त्राहि कर रही है और आपको मोदी जी की बुराई दिख रही है। महल से निकलकर जनता को भी देखिए नहीं तो 1 दिन ऐसा आएगा घर बैठोगे चाचा भतीजा सा और वह दिन बहुत जल्दी आने वाला है फिक्र ना करो।

Next Story

विविध