Begin typing your search above and press return to search.
राजनीति

DJ प्रदीप को CM रूपाणी का मीम्स बनाना पड़ा महंगा, हिरासत में लिया गया

Janjwar Desk
14 May 2021 2:17 PM GMT
DJ प्रदीप को CM रूपाणी का मीम्स बनाना पड़ा महंगा, हिरासत में लिया गया
x
आरोपी की पहचान वड़ोदरा शहर के डांडिया बाजार क्षेत्र निवासी प्रदीप कहार के रूप में हुई है, जिसने मुख्यमंत्री के विगत दिनों में दिए गए भाषण के एक हिस्से का इस्तेमाल कर वीडियो बनाया....

जनज्वार डेस्क। गुजरात में मुख्यमंत्री विजय रुपाणी पर मीम बनाना एक डीजे (डिस्क जॉकी) को भारी पड़ गया। रुपाणी के भाषण के कुछ हिस्सों को लेकर मजाकिया लहजे में वीडियो बनाने पर 30 साल के डीजे को पुलिस ने हिरासत में ले लिया है। उन पर मुख्यमंत्री की प्रतिष्ठा को नुकसान पहुंचाने का आरोप लगाया गया है। अधिकारियों ने शुक्रवार को यह जानकारी दी।

अधिकारियों ने बताया कि आरोपी की पहचान वड़ोदरा शहर के डांडिया बाजार क्षेत्र निवासी प्रदीप कहार के रूप में हुई है, जिसने मुख्यमंत्री के विगत दिनों में दिए गए भाषण के एक हिस्से का इस्तेमाल कर वीडियो बनाया और फिर इसे सोशल मीडिया पर अपलोड कर दिया।

पुलिस द्वारा जारी एक विज्ञप्ति में कहा गया कि वड़ोदरा पुलिस की अपराध शाखा ने आईपीसी की धारा 469 (किसी की प्रतिष्ठा को नुकसान पहुंचाने के लिए फर्जीवाड़ा करना) के तहत आरोपी को गुरुवार को हिरासत में ले लिया।

पुलिस ने आगे बताया कि कि आरोपी इस समय हिरासत में है और उसकी कोविड-19 रिपोर्ट में उसके संक्रमित नहीं होने की बात की पुष्टि होने के बाद उसे औपचारिक रूप से गिरफ्तार कर लिया जाएगा।

Next Story

विविध