राजनीति

पूर्व BJP विधायक के नौकर रहे चोरी के आरोपी युवक की पुलिस हिरासत में मौत, माल बरामदगी के लिए दिल्ली ले गई थी हरिद्वार पुलिस

Janjwar Desk
20 Jan 2023 11:40 AM GMT
पूर्व BJP विधायक के नौकर रहे चोरी के आरोपी युवक की पुलिस हिरासत में मौत, माल बरामदगी के लिए दिल्ली ले गई थी हरिद्वार पुलिस
x
चोरी के आरोप में जिस युवक को पुलिस ने हिरासत में लिया था, वह पूर्व भाजपा विधायक के घर नौकर था, हरिद्वार जिले के बहादराबाद पुलिस स्टेशन में चोरी के किसी मामले में पुलिस ने बिजनौर निवासी अंकित को उठाया था...

Haridwar news : हरिद्वार पुलिस की हिरासत में एक युवक की संदिग्ध परिस्थितियों में दिल्ली में मौत हो गई। युवक को चोरी का आरोपी बताया जा रहा है जिसकी निशानदेही पर हरिद्वार पुलिस चोरी का माल बरामद करने के लिए उसे अपनी हिरासत में दिल्ली लेकर गई थी। जिस युवक को पुलिस ने हिरासत में लिए वह पूर्व विधायक के घर नौकर था।

जानकारी के मुताबिक हरिद्वार जिले के बहादराबाद पुलिस स्टेशन में चोरी के किसी मामले में पुलिस ने बिजनौर निवासी अंकित को उठाया था। पूछताछ में उसने चोरी की घटना में अपना हाथ कबूल होने की बात करते हुए चोरी का माल दिल्ली से बरामद कराए जाने की हामी भरी थी, जिस पर पुलिस अंकित को लेकर माल बरामदगी के लिए दिल्ली लेकर गई थी।

बताया जा रहा है कि न्यू अशोकनगर इलाके में अंकित पुलिस कस्टडी से भागकर छत से नीचे सड़क की ओर कूद पड़ा। इस समय सड़क पर एक स्विफ्ट डिजायर कार खड़ी थी। अंकित सीधा इस कार पर गिरा। तत्काल अंकित को अस्पताल ले जाया गया, जहां इलाज के दौरान उसकी मौत हो गई। बताया यह भी जा रहा है कि इस घटना के समय हरिद्वार पुलिस के साथ दिल्ली पुलिस भी मौजूद थी।

यह घटना गुरुवार 18 जनवरी की बताई जा रही है। पुलिस कस्टडी में आरोपी की मौत के बाद से पुलिस में हड़कंप मचा हुआ है, लेकिन पुलिस ने अभी घटना को सार्वजनिक नहीं किया है। विभागीय इनपुट के अनुसार एसएसपी अजय सिंह ने इस मामले में एसपी सिटी को जांच के लिए बोला है। जबकि एसपी सिटी स्वतंत्र कुमार के अनुसार मामले में जानकारी जुटाई जा रही है।

मीडिया में जो जानकारी सामने आयी है उसके मुताबिक मृतक युवक पूर्व BJP विधायक सुरेश राठौर के यहां नौकर रह चुका है। यह मामला सामने आने के बाद पूर्व भाजपा विधायक ने बयान दिया है कि उसे वह आठ माह पूर्व काम से निकाल चुके थे।

Next Story

विविध