राजनीति

गजब : मुंबई में केंद्रीय मंत्री नारायण राणे के बेटे नीतेश के लगे गुमशुदगी के पोस्टर, पता बताने वाले को इनाम में मिलेगा 'मुर्गी'

Janjwar Desk
31 Dec 2021 2:43 PM GMT
गजब : मुंबई में केंद्रीय मंत्री नारायण राणे के  बेटे  नीतेश के लगे गुमशुदगी के पोस्टर, पता बताने वाले को इनाम में मिलेगा मुर्गी
x
मुंबई के कई इलाकों में बीजेपी विधायक नितेश राणे के गुमशुदगी के पोस्टर लगे मिले हैं। पोस्टर में लिखा है जानकारी देने वाले को इनाम के तौर पर मुर्गी मिलेगा।

मुंबई। महाराष्ट्र की राजधानी मुंबई से एक चौंकाने वाली और गजब की खबर सामने आई है। पीएम मोदी के कैबिनेट में शामिल मंत्री और महाराष्ट्र के कद्दावर नेता नारायण राणे ( Narayan Rane) के बेटे और विधायक नितेश राणे ( Nitesh Rane) के गुमशुदा होने के पोस्टर लगा दिए गए हैं। पोस्ट सामने आने के बाद से लोगों की ये मसला चर्चा का विषय बना हुआ है। कथित तौर पर माना जा रहा है कि यह आपत्तिजनक पोस्टर्स शिवसेना (Shivsena) की करतूत है। इससे शिवसेना और नितेश राणे के बीच तनाव और बढ़ सकता है।

चौंकाने वाली बात यह है कि पोस्टर में इस बात का जिक्र है कि नीतेश की जानकारी देने वाले को बतौर इनाम मुर्गी दिया जाएगा। बीजेपी विधायक नितेश राणे की गुमशुदगी को लेकर मुंबई के गिरगांव और चर्चगेट समेत विभिन्न इलाकों में लगे पोस्टर्स में लिखा है — गुमशुदा है, नाम - नितेश राणे, लंबाई - डेढ़ फीट, रंग - गोरा, पहचान -आं खे नेपालियों की तरह, कम बुद्धि वाला, जानकारी देने वाले को एक मुर्गी इनाम के तौर पर दी जाएगी। यह मामला प्रकाश में आने के बाद मुबई पुलिस ने इन पोस्टर्स को हटवा दिया है। दूसरी तरह पोस्टर में इनाम के तौर पर मुर्गी दिए जाने के पीछे की वजह यह है कि महाराष्ट्र में केंद्रीय मंत्री और बीजेपी नारायण राणे को उनके राजनीतिक विरोधी मुर्गी चोर कहकर उन्हें चिढ़ाते हैं।

नीतेश की अग्रिम जमानत याचिका नामंजूर

बता दें कि पिछले कुछ समय से सिंधुदुर्ग जिला बैंक चुनाव के दौरान शिवसेना कार्यकर्ता संतोष परब पर हमले के बाद से नितेश राणे और शिवसेना के बीच आरोप-प्रत्यारोप चरम पर है। इस मामले में संतोष परब ने नितेश राणे पर हमला कराने का आरोप लगाया है। इस मामले में सेशन कोर्ट ने नितेश राण की एंटीसिपेट्री बेल अर्जी को नामांजूर कर दिया है। बताया जा रहा है कि इसे लेकर नितेश राणे हाईकोर्ट में चुनौती दे सकते हैं।

संतोष परब पर हमले से मेरा कोई संबंध नहीं

सिंधुदुर्ग जिला बैंक चुनाव के दौरान शिवसेना कार्यकर्ता संतोष परब पर हमले के मामले में अपने ऊपर लगे आरोपों के बारे में नितेश राणे का कहना है कि इस केस से मेरा दूर-दूर तक कोई संबंध नहीं है। यह सब शिवसेना की अंदरुनी राजनीति के कारण हुआ है। मुझे इसमें बेवजह घसीटा जा रहा है। मैंने इस बारे में पुलिस को विस्तार से सब बता दिया है।

Next Story

विविध