Begin typing your search above and press return to search.
राजनीति

'गीली पैंट वाले बयान पर मुश्किलों में फंसे सिद्धू, DSP ने क्रिमिनल केस कराया दर्ज, लगाए ये आरोप

Janjwar Desk
19 Feb 2022 9:31 AM GMT
Punjab Election 2022 Navjot Singh Sidhu
x

पंजाब में हार के लिए कांग्रेस आलाकमान पर बोला हमला ।

Punjab Elections 2022 : पंजाब के पूर्व मंत्री सिद्धू ने अश्विनी सेखड़ी की रैली में पंजाब पुलिस का जमकर मजाक उड़ाया था। सिद्धू ने कहा था कि अश्विनी सेखड़ी अगर एक धक्का मार दें तो थानेदार की पैंट गीली हो जाती है।

Punjab Elections 2022 : पंजाब विधानसभा चुनाव को लेकर 117 सीटों पर मतदान से ठीक एक दिन पहले पंजाब कांग्रेस प्रमुख और बड़बोले नवजोत सिंह सिद्धू ( Navjot singh Sidhu ) की मुश्किलें बढ़ गई हैं। उनके खिलाफ चंडीगढ़ के डीएसपी ( Chandigarh DSP ) दिलशेर सिंह चंदेल ने सिद्धू के खिलाफ मुख्य न्यायिक मजिस्ट्रेट अमन इंदर सिंह की अदालत में क्रिमिनल मानहानि ( Criminal defamtion case ) याचिका दायर की है। डीएसपी ने आरोप लगाया है कि 2021 में एक पब्लिक रैली के दौरान सिद्धू ने पंजाब पुलिस के खिलाफ अपनी टिप्पणियों के लिए बिना शर्त माफी मांगने में विफल रहे हैं।

डीएसपी के वकील सूर्य प्रकाश ने बताया है कि इस मामले मामले की सोमवार को सुनवाई होगी। डीएसपी का आरोप है कि दिसंबर साल 2021 में पंजाब के पूर्व मंत्री सिद्धू ने अश्विनी सेखड़ी की रैली में पंजाब पुलिस का जमकर मजाक उड़ाया था। सिद्धू कहा था कि अश्विनी सेखड़ी अगर एक धक्का मार दें तो थानेदार की पैंट गीली हो जाती है।

वहीं, जब नवजोत सिंह सिद्धू ( Navjor singh sidhu ) से इस बयान पर सवाल किया गया तो उन्होंने कहा कि उन्होंने केवल मजाक में कहा था। सिद्धू ने ये तक कहा कि उनके बयान को तोड़-मरोड़ कर पेश किया गया है। इसके बाद चंडीगढ़ पुलिस के डीएसपी ने नवजोत सिंह सिद्धू को नोटिस भेज कर मानहानि का मामला दर्ज कराया था डीएसपी ने सिद्धू से अपने बयान के लिए माफीनामे की मांग की थी। लेकिन सिद्धू ने अभी तक माफी नहीं मांगी है। सिद्धू के इस रवैये को दुखते हुए डीएसपी ने आपराधिक मानहानि का मुकदमा दर्ज कराया है।

Punjab Elections 2022 : बता दें कि पंजाब विधानसभा चुनाव की 117 सीटों पर कल मतदाना होना है। अमृतसर ईस्ट सीट से सिद्धू कांग्रेस प्रत्याशी के रूप में चुनाव लड़ रहे हैं। उन्हें चुनाव में इसकी वजह से नुकसान भी उठाना पड़ सकता है।

Next Story

विविध