Begin typing your search above and press return to search.
राजनीति

'तालिबान चले जाओ, वहां 50 रुपये का मिल रहा है', पेट्रोल की बढ़ी कीमतों पर भाजपा नेता का विवादित बयान

Janjwar Desk
20 Aug 2021 8:22 AM GMT
तालिबान चले जाओ, वहां 50 रुपये का मिल रहा है,   पेट्रोल की बढ़ी कीमतों पर भाजपा नेता का विवादित बयान
x

(रामरतन पायल मध्यप्रदेश के कटनी से भाजपा के जिलाध्यक्ष हैं।)

देश में पेट्रोल की कीमत ऐतिहासिक 100 रुपये प्रति लीटर पहुंचगई है जबकि डीजल की कीमतें देशभर में अधिकांश राज्यों में लगभग नब्बे रुपये तक पहुंच गई हैं....

जनज्वार। भारतीय जनता पार्टी के नेता अपने बेतुके बयानों से बाज नहीं आ रहे हैं। पार्टी के कई नेता सवाल उठने पर अपने राजनीतिक विरोधियों को पाकिस्तान जाने की बात कहते रहे हैं लेकिन अब जब अफगानिस्तान में सत्ता तालिबान के हाथ में आयी है तो अफगानिस्तान जाने की बात कही जा रही है।

दरअसल देश में पेट्रोल-डीजल की लगातार बढ़ रही कीमतों को लेकर जब एक भाजपा नेता से सवाल किया गया तो उनका जवाब था कि अगर आपको पेट्रोल-डीजल सस्ता चाहिए तो तालिबान शासित अफगानिस्तान चले जाइए, वहां सस्ता पेट्रोल मिल रहा है।

रामरतन पायल मध्यप्रदेश के कटनी से भाजपा के जिलाध्यक्ष हैं। पत्रकारों ने पेट्रोल की बढ़ी कीमतों कोलेकर उनसे जब सवाल पूछा तो उन्होंने कहा, तालिबान चले जाओ, वहां पेट्रोल 50 रुपये है। वहां से भरवा के लाओ, वहां भरवाने वाला कोई नहीं है। भाजपा नेता ने पत्रकारों से कहा कि देश में कोरोना की दो लहरें आ चुकी हैं, तीसरी लहर आने वाली है। देश किस हालत से गुजर रहा है, आपको पता है। आप लोगों को सिर्फ पेट्रोल-डीजल की पड़ी है।

पायल के बयान पर कांग्रेस ने प्रतिक्रिया देते हुए कहा कि भाजपा नेताओं की बयानबाजी जारी है। मध्यप्रदेश भाजपा के कटनी जिलाध्यक्ष रामरतन पायल से जब पत्रकार ने महंगे पेट्रोल को लेकर सवाल पूछा तो कह रहे हैं- अफगानिस्तान चले जाओ वहां 50 रुपए लीटर पेट्रोल है। हे ईश्वर ! भाजपा नेताओं को सद्बुद्धि दीजिए।

बता दें कि देश में पेट्रोल की कीमत ऐतिहासिक 100 रुपये प्रति लीटर पहुंचगई है जबकि डीजल की कीमतें देशभर में अधिकांश राज्यों में लगभग नब्बे रुपये तक पहुंच गई हैं।

Next Story

विविध