Begin typing your search above and press return to search.
राजनीति

Kaali Poster Controversy : 'खुद के मुंह पर कालिख पोत रही है भाजपा', काली विवाद के बीच बाबुल सुप्रियो का हमला

Janjwar Desk
13 July 2022 6:01 AM GMT
Kaali Poster Controversy : खुद के मुह पर कालिख पोत रही है भाजपा, काली विवाद के बीच बाबुल सुप्रियो का हमला
x

Kaali Poster Controversy : 'खुद के मुह पर कालिख पोत रही है भाजपा', काली विवाद के बीच बाबुल सुप्रियो का हमला

Kaali Poster Controversy : पूर्व केंद्रीय मंत्री व तृणमूल नेता बाबुल सुप्रियो ने भाजपा पर निशाना साधते हुए कहा है कि इस विवाद में वह खुद के चेहरे पर ही कालिख पोत रही है, वह बंगालियों को मुर्ख समझती है, इसलिए उन्हें कभी समझ नहीं सकी...

Kaali Poster Controversy : पश्चिम बंगाल (West Bengal) में काली विवाद (Kaali Poster Controversy) गहराता ही जा रहा है। विपक्षी भाजपा व सत्तारूढ़ तृणमूल कांग्रेस के बीच बयानबाजी जारी है। पूर्व केंद्रीय मंत्री व तृणमूल नेता बाबुल सुप्रियो ने भाजपा पर निशाना साधते हुए कहा है कि इस विवाद में वह खुद के चेहरे पर ही कालिख पोत रही है। वह बंगालियों को मुर्ख समझती है, इसलिए उन्हें कभी समझ नहीं सकी।

BJP बंगालियों को मानती है मूर्ख

पूर्व भाजपा नेता बाबुल सुप्रियो ने काली विवाद को तूल देने के लिए कड़ी आलोचना की है। बता दें कि बाबुल सुप्रियो ने कहा कि भाजपा बंगालियों को समझ नहीं सकी क्योंकि वह उन्हें मूर्ख मानती है। वह बचकाना हरकतें कर अपने चेहरे पर ही कालिख खुद ही पोत रही है। यह शर्मनाक है कि राजभवन को ऐसे शर्मनाक कृत्यों का मंच बनाया गया।

TMC को भाजपा से सबक लेने की जरुरत नहीं

वहीं सुवेंदु अधिकारी द्वारा राज्यपाल को ज्ञापन देकर तृणमूल कांग्रेस की सांसद महुआ मोइत्रा पर कार्रवाई की मांग के बाद सुप्रियो ने ट्वीट कर ये बातें कहीं। ज्ञापन पर राज्यपाल धनखड़ ने कहा कि वे नियमानुसार कार्रवाई करेंगे। वहीं, भाजपा नेता अमित मालवीय के ट्वीट पर तृणमूल नेता सौगत रॉय ने कहा कि पार्टी पहले ही महुआ मोइत्रा के बयान की निंदा कर चुकी हैं, उसे भाजपा से सबक लेने की जरूरत नहीं है।

मां काली के खिलाफ विवादित बयान पर करवाई की मांग

बीते मंगलवार को बंगाल भाजपा के वरिष्ठ नेता शुभेंदु अधिकारी ने हिंदू पुजारियों के साथ राज्यपाल जगदीप धनखड़ से मुलाकात की और उन्हें काली मां की तस्वीर भेंट कर ज्ञापन सौंपा। ज्ञापन में काली मां के खिलाफ विवादित बातें कहने वालों पर कार्रवाई की मांग की गई है। वहीं बंगाल के कई भाजपा कार्यक्रमों में देवी काली की तस्वीरें नजर आईं। भाजपा नेताओं ने राष्ट्रपति प्रत्याशी द्रोपति मुर्मू से मुलाकात की और उन्हें देवी की तस्वीर भेंट की। केंद्रीय मंत्री स्मृति ईरानी ने काली मंदिर में पूजा की।

Next Story

विविध