Begin typing your search above and press return to search.
राजनीति

Kashipur News : हरीश रावत के कार्यक्रम में घुसा चाकूबाज, मचा हड़कंप

Janjwar Desk
6 Jan 2022 3:26 PM GMT
हरीश रावत के कार्यक्रम में घुसा चाकूबाज, मचा हड़कंप
x

हरीश रावत के कार्यक्रम में घुसा चाकूबाज, मचा हड़कंप

Kashipur News : कार्यक्रम में हरीश रावत के पहुंचने से कुछ ही देर पहले एक युवक मंच पर चाकू लेकर पहुंच गया, युवक के हाथ में चाकू देखते वहां मौजूद लोगों में हड़कंप मच गया...

सलीम मलिक की रिपोर्ट

Kashipur News : उत्तराखण्ड के उधमसिंहनगर में कांग्रेस के दिग्गज नेता हरीश रावत (Harish Rawat) के कार्यक्रम में एक युवक चाकू लेकर मंच पर चढ़ आया। हालांकि युवक इससे पहले की किसी घटना को अंजाम दे पाता, यूथ कांग्रेस के कार्यकर्ताओं ने उसे काबू करते हुए पुलिस की सुपुर्दगी में दे दिया।

उत्तराखंड में पूर्व मुख्यमंत्री हरीश रावत की सुरक्षा में चूक से कांग्रेस में सनसनी मच गई है। गुरुवार को उधमसिंह नगर के काशीपुर शहर में आगामी विधानसभा चुनाव के कैम्पेन के तहत प्रदेश कांग्रेस की ओर से कार्यक्रम का आयोजन किया गया था। इस कार्यक्रम में पूर्व मुख्यमंत्री व चुनाव अभियान समिति के मुखिया हरीश रावत ने हिस्सा लेना था।

कार्यक्रम में हरीश रावत के पहुंचने से कुछ ही देर पहले एक युवक मंच पर चाकू लेकर पहुंच गया। युवक के हाथ में चाकू देखते वहां मौजूद लोगों में हड़कंप मच गया। इससे पहले चाकूबाज युवक कुछ कर पाता यूथ कांग्रेस के कार्यकर्ताओं ने फुर्ती दिखाते हुए इस युवक को काबू कर लिया।

कार्यकर्ताओं ने इस शख्स को पकड़कर पुलिस के हवाले कर दिया। फिलहाल पुलिस आरोपी से पूछताछ कर रही है। चाकू लेकर मंच पर चढ़ने के पीछे युवक की क्या मंशा थी, यह अभी तक पता नही चल पाया है।

Janjwar Desk

Janjwar Desk

    Next Story

    विविध