Begin typing your search above and press return to search.
राजनीति

Kumar Vishwas के घर पहुंची पुलिस, CM मान को कहा - दिल्ली में बैठे आदमी को पंजाब की ताकत से न खेलने दो

Janjwar Desk
20 April 2022 6:40 AM GMT
Kumar Vishwas के घर पहुंची पुलिस, CM मान को कहा - दिल्ली में बैठे आदमी को पंजाब की ताकत से न खेलने दो
x

Kumar Vishwas के घर पहुंची पुलिस, CM मान को कहा - दिल्ली में बैठे आदमी को पंजाब की ताकत से न खेलने दो

Kumar Vishwas : कुमार विश्वास ने ट्वीट किया कि सुबह-सुबह पंजाब पुलिस उनके यहां आई है, एक समय मेरे द्वारा ही भगवंत मान को पार्टी में शामिल करवाया गया था....

Kumar Vishwas : आम आदमी पार्टी (AAP) के खिलाफ लगातार टिप्पणी कर रहे कवि कुमार विश्वास (Kumar Vishwash) के घर पर पंजाब पुलिस पहुंच गई। विश्वास ने खुद उनके गाजियाबाद स्थित घर पहुंची पुलिस (Punjab Police) की तस्वीरें पोस्ट की हैं। उनके खिलाफ आईटी एक्ट के तहत मुकदमा दर्ज किया गया है।

कुमार विश्वास ने ट्वीट किया कि सुबह-सुबह पंजाब पुलिस उनके यहां आई है। एक समय मेरे द्वारा ही भगवंत मान को पार्टी में शामिल करवाया गया था। उन्होंने सीएम मान को आगाह किया कि दिल्ली में बैठे जिस आदमी को पंजाब के लोगों की ताकत से खेलने दे रहे हो, वह एक दिन मान और पंजाब को धोखा देगा। विश्वास ने कहा कि देश मेरी चेतावनी को याद रखे।

बता दें कि कुमार विश्वास के बयान पर पंजाब चुनाव के दौरान जमकर बवाल हुआ था। उन्होंने अरविंदर केजरीवाल पर आरोप लगाया था कि उन्होंने देश को तोड़ने की बात की थी। उन्होंने केजरीवाल से इस इस पर जवाब भी मांगा था। हालांकि इसके जवाब में केजरीवाल ने खुद को स्वीट आतंकी बताया था। केजरीवाल ने विश्वास पर तंज कसते हुए कहा था कि मैं वो स्वीट आतंकी हूं जो बच्चों के लिए स्कूल और मरीजों के लिए अस्पताल बनाता हूं।

कुमार विश्वास ने दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल को खालिस्तान समर्थक बताया था। विश्वास ने दावा किया था कि केजरीवाल ने खुद उन्हें हा कि अगर मैं पंजाब का सीएम नहीं बना तो इस आजाद सूबे का पहला पीएम बनूंगा। केजरीवाल को अलगाववादियों की मदद लेने में भी कोई परहेज नहीं है। विश्वास ने केजरीवाल को बहस की भी चुनौती दी थी।

विश्वास के आरोपों पर आम आदमी पार्टी के नेता राघव चड्ढा ने भी पलटकार करते हुए इसे प्रोपेगंडा करार दिया था। इससे भड़के विश्वास ने तल्ख तेवर दिखाते हुए कहा था केजरीवाल अपने और मैं अपने सबूत लेकर आऊंगा। किसी भी चैनल या चौराहे पर बहस कर लें।

चड्ढा ने कहा था कि अगर केजरीवाल ने यह बात 2017 में कही तो कुमार विश्वास 2018 तक पार्टी में क्यों रहे? राज्य सभा में कुर्सी और पार्टी में मनचाहा पद नहीं मिला तो प्रोपेगेंडा शुरू कर दिया। चड्ढा ने कहा कि कुमार विश्वास को पता था तो उन्होंने सुरक्षा एजेंसियों को यह बात क्यों नहीं बताई? चुनाव से एक दो दिन पहले यह बात क्यों कही जा रही है?

इस मुद्दे पर प्रतिक्रिया देते हुए अरविंद केजरीवाल ने कहा था कि मैं स्वीट आतंकवादी हूं। जो लोगों के लिए स्कूल- अस्पताल बनाने के साथ बुजुर्गों को तीर्थ यात्रा करवाता है। केजरीवाल ने कहा था कि अगर वह देश तोड़ने की साजिश रच रहे हैं तो केंद्र की एजंसियां इतने दिन से चुप क्यों हैं। केजरीवाल ने कहा था कि एक कवि ने कॉमेडी की और दूसरे ने इसे सीरियसली ले लिया।

Janjwar Desk

Janjwar Desk

    Next Story

    विविध