Top
राजनीति

कभी भाजपाई गृहमंत्री बंगाल में रहते हैं या चड्ढा, नड्डा, फड्डा, भड्डा और नौटंकी के लिए बुला लेते हैं अपने गुंडों को : ममता बनर्जी

Janjwar Desk
10 Dec 2020 2:12 PM GMT
कभी भाजपाई गृहमंत्री बंगाल में रहते हैं या चड्ढा, नड्डा, फड्डा, भड्डा और नौटंकी के लिए बुला लेते हैं अपने गुंडों को : ममता बनर्जी
x
बंगाल की मुख्यमंत्री ममता बनर्जी ने जवाबी कार्रवाई करते हुए कहा, बीजेपी हर दिन हथियारों के साथ रैली कर रही है और उसके कार्यकर्ता सत्तारूढ़ तृणमूल कांग्रेस जानलेवा हमले का आरोप लगा रहे हैं

जनज्वार। आज 10 दिसंबर को बंगाल में चुनावी सभा में जाने के दौरान भाजपा अध्यक्ष जेपी नड्डा और कई अन्य दिग्गज भाजपा नेताओं ने तृणमूल कांग्रेस के कार्यकर्ताओं पर जानलेवा हमले का आरोप लगाया है। तृणमूल पर जवाबी हमला करते हुए अब ममता ने कहा कि हथियारबंद सुरक्षाकर्मियों से घिरे होने के बावजूद आखिर कोई कैसे आप पर हमला कर सकता है।

पश्चिम बंगाल की मुख्यमंत्री ममता बनर्जी ने भाजपा के तृणमूल कार्यकर्ताओं द्वारा दिग्गज नेताओं पर हमले का जवाब देते हुए कहा कि बीजेपी हर दिन हथियारों के साथ रैली कर रही है और उसके कार्यकर्ता सत्तारूढ़ तृणमूल कांग्रेस जानलेवा हमले का आरोप लगा रहे हैं।

नड्डा पर हुए हमले पर पश्चिम बंगाल की मुख्यमंत्री ममता बनर्जी कोलकाता में एक सार्वजनिक रैली को संबोधित करते हुए कहा कि भाजपाइयों के पास कोई और काम नहीं है। कई बार गृहमंत्री यहां होते हैं, जब वह नहीं होते तो कोई चड्ढा, नड्डा, फड्डा यहां होते हैं। जब उनके पास रैलियों में लोग नहीं होते है, तो वह अपने कार्यकर्ताओं को नौटंकी करने के लिए कहते हैं।

बंगाल की मुख्यमंत्री ममता बनर्जी ने कहा कि आपके साथ सुरक्षाकर्मी होते हैं। कोई आप पर हमला कैसे कर सकता है? आप राज्य की सुरक्षा की जगह केंद्रीय बल की सुरक्षा पर विश्वास करते हैं। हमले की योजना बनाई गई हो सकती है, मैंने पुलिस से जांच करने को कहा ह,ै लेकिन मैं हर समय झूठ नहीं बोलूंगी।

ममता बनर्जी ने कहा, बंगाल के दौरे के दौरान भाजपा नेताओं के काफिले में सीआरपीएफ, बीएसएफ और सीआईएसएफ के जवान मौजूद होते हैं। यहां चुनाव के दौरान राज्य के बाहर से गुंडों को यहां आने से रोकें। बनर्जी ने कहा कि वे (बीजेपी कार्यकर्ता) हर दिन हथियारों के साथ बाहर आ रहे हैं। वे खुद को थप्पड़ मार रहे हैं और इसे तृणमूल कांग्रेस पर आरोप लगा रहे हैं। बस स्थिति के बारे में सोचें। वे बीएसएफ, सीआरपीएफ, सेना और सीआईएसएफ के जवानों के साथ घूम रहे हैं। वे इतने डरे हुए क्यों हैं?

भाजपा अध्यक्ष नड्डा ने कहा है कि वे इसलिए सुरक्षित रहे, क्योंकि उनके पास बुलेट प्रूफ गाड़ी थी, जबकि पथराव के कारण अन्य भाजपा नेताओं के वाहन क्षतिग्रस्त हो गए। जानकारी के मुताबिक भाजपा के राष्ट्रीय महासचिव कैलाश विजयवर्गीय भी काफिले पर हुए हमले के दौरान घायल हुए हैं।

पश्चिम बंगाल के दो दिवसीय दौरे के आखिरी दिन दक्षिण 24 परगना जिला में आज गुरुवार 10 दिसंबर को कार्यकर्ताओं को संबोधित करते हुए जेपी नड्डा ने कहा, आज मैं यहां आया हूं, तो रास्ते में मुझे जो दृश्य देखने को मिला, वो इस बात को बताता है कि ममता बनर्जी के राज में बंगाल अराजकता और असहिष्णुता का पर्यायवाची बन चुका है। आज मैं यहां पहुंचा हूं तो मां दुर्गा के आशीर्वाद से पहुंचा हूं। टीएमसी के गुंडों ने प्रजातंत्र का गला घोंटने में कोई कसर नहीं छोड़ी थी।

Next Story

विविध

Share it