राजनीति

विपक्ष के हंगामे पर BJP सांसदों से बोले मोदी, कांग्रेस नहीं चाहती सदन चले, इन्हें मीडिया जनता के सामने करें बेनकाब

Janjwar Desk
27 July 2021 8:34 AM GMT
विपक्ष के हंगामे पर BJP सांसदों से बोले मोदी, कांग्रेस नहीं चाहती सदन चले, इन्हें मीडिया जनता के सामने करें बेनकाब
x

कांग्रेस को बेनकाब करने के लिए मोदी ने सांसदों से रखी मांग. (photo - twitter)

संसद में पेगासस जासूसी मामले, कृषि कानूनों और दूसरे मुद्दों को लेकर हंगामा जारी है। 18 जुलाई को पेगासस विवाद सामने आने के बाद से संसद में कामकाज नहीं हो पा रहा है। विपक्षी सांसद दोनों सदनों में नारेबाजी कर रहे हैं...

जनज्वार, नई दिल्ली। प्रधानमंत्री मोदी ने संसद की कार्यवाही नहीं चलने देने को लेकर कांग्रेस पर निशाना साधा है। बीजेपी की संसदीय मीटिंग को संबोधित करते हुए मोदी ने आरोप लगाया है कि, कांग्रेस जानबूझकर सदन की कार्यवाही में बाधा डालने की कोशिश कर रही है। मोदी ने बीजेपी सांसदों से कहा कि कांग्रेस और दूसरे विपक्षी दलों के ऐसे व्यवहार को मीडिया और जनता के सामने उजागर करें।

इससे पहले पीएम ने पिछले हफ्ते सर्वदलीय बैठक में कांग्रेस के बायकॉट का भी जिक्र किया। साथ ही कहा है कि कांग्रेस ने दूसरे दलों को भी बैठक में शामिल होने से रोका था। बता दें प्रधानमंत्री ने पिछले हफ्ते कोरोना की स्थिति की समीक्षा के लिए सर्वदलीय बैठक बुलाई थी।

गौरतलब है कि, संसद में पेगासस जासूसी मामले, कृषि कानूनों और दूसरे मुद्दों को लेकर हंगामा जारी है। 18 जुलाई को पेगासस विवाद सामने आने के बाद से संसद में कामकाज नहीं हो पा रहा है। विपक्षी सांसद दोनों सदनों में नारेबाजी कर रहे हैं। पिछले हफ्ते तृणमूल सांसद ने IT मिनिस्टर अश्विनी वैष्णव के हाथ से पर्चा छीनकर फाड़ दिया था।

वहीं कांग्रेस सांसद राहुल गांधी सोमवार को ट्रैक्टर चलाकर संसद पहुंचे थे। वे कृषि कानूनों का विरोध कर रहे थे। अकाली दल समेत कई विपक्षी दल किसानों के मुद्दे पर संसद में चर्चा की मांग कर रहे हैं। वहीं पेगासस जासूसी मामले को लेकर संसद के दोनों सदनों में आज भी हंगामा जारी है।

Next Story

विविध

Share it