Begin typing your search above and press return to search.
राजनीति

NCB ने की फर्जी छापेमारी-नहीं मिला कोई ड्रग्स, बॉलीवुड और महाराष्ट्र सरकार को बदनाम करने की कोशिश कर रही BJP - नवाब मलिक

Janjwar Desk
6 Oct 2021 12:42 PM GMT
NCB ने की फर्जी छापेमारी-नहीं मिला कोई ड्रग्स, बॉलीवुड और महाराष्ट्र सरकार को बदनाम करने की कोशिश कर रही BJP - नवाब मलिक
x

(नवाब मलिक का दावा- आर्यन खान के साथ दिखने वाला व्यक्ति भाजपा का आदमी)

नवाब मलिक ने कहा कि कुछ दिन पहले एनसीबी ने एक क्रूज पर रेड की थी जिसमें एक व्यक्ति आर्यन खान को लेकर जाता हुआ दिखाई पड़ रहा है। उसके साथ सेल्फी खींची गई और यह सेल्फी वायरल भी हुई लेकिन वह एनसीबी का अधिकारी नहीं है।

6 Oct. 2021 जनज्वार। महाराष्ट्र सरकार के कैबिनेट मंत्री व राकांपा के राष्ट्रीय प्रवक्ता नवाब मलिक (Nawab Malik) ने मुंबई नारकोटिक्स ब्यूरो पर गंभीर आरोप लगाए हैं। मलिक ने कहा बॉलीवुड अभिनेता शाहरुख खान (Shahrukh Khan) के बेटे आर्यन खान (Aryan Khan) के मामले में किसी भी प्रकार का ड्रग्स नहीं मिला है। उन्होंने कहा भाजपा बॉलीवुड और राज्य सरकार को बदनाम करने का हर संभव प्रयास कर रही है।

मलिक ने कहा कि आर्यन खान के साथ वायरल फोटो (Viral Photo) में दिखने वाला व्यक्ति मनीष भानुशाली है जो भाजपा (BJP) का काम करता है। मनीष भानूशाली की तस्वीर प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी (Narendra Modi) और गृहमंत्री अमित शाह (Amit Shah) के भी साथ है। इसलिए एनसीबी को यह बताना चाहिए कि आखिर उनका और भानुशाली का क्या संबंध है? नवाब मलिक ने भाजपा नेता मनीष भानूशाली और केपी गोसावी पर आरोप लगाए हैं।

उन्होंने कहा कि कुछ दिन पहले एनसीबी ने एक क्रूज पर रेड की थी जिसमें एक व्यक्ति आर्यन खान को लेकर जाता हुआ दिखाई पड़ रहा है। उसके साथ सेल्फी खींची गई और यह सेल्फी वायरल भी हुई लेकिन वह एनसीबी का अधिकारी नहीं है। अब एनसीबी को यह बताना चाहिए वह आदमी कौन है।

उन्होंने आगे कहा कि कुछ फोटो एनसीबी द्वारा जारी किए गए थे। जिसमें कुछ ड्रग्स दिखाए गए थे। लेकिन यह फोटो दिल्ली एनसीबी की तरफ से दिखाई गई थी। यह फोटो जोनल डायरेक्टर ऑफिस की है। आखिर केपी गोसावी का जोनल डायरेक्टर के साथ क्या संबंध है? एनसीबी को इसका जवाब देना चाहिए। आखिर दो निजी व्यक्ति ने यह कार्रवाई कैसे की? उन्हें यह अधिकार किसने दिया?

कैबिनेट मंत्री ने आगे कहा कि भाजपा, बॉलीवुड और राज्य सरकार को बदनाम कर रही है। 21 सितंबर को मनीष भानुशाली दिल्ली में कुछ मंत्रिलयों के घर पर थे और उसके बाद 22 तारीख को गांधी नगर मे। 21 और 22 तारीख को ही गुजरात के बंदरगाह पर भारी मात्रा में ड्रग्स बरामद किया गया था। ऐसे में वह 28 तारीख तक गुजरात में क्या कर रहे थे और किन किन मंत्रियों से मिले, इसका जवाब एनसीबी को देना चाहिए।

मलिक ने कहा कि आर्यन खान की गिरफ्तारी फर्जी है। पिछले एक महीने से क्राइम रिपोर्टरों को सूचना प्रसारित की जा रही थी कि अगला निशाना अभिनेता शाहरुख खान हैं।

वहीं आज एनसीबी (NCB) ने अदालत को बताया कि मामला अगाथा क्रिस्टी और शेरलॉक होम्स के नॉवेल जैसा हो गया है जिसमें हर पल नए रहस्यों से पर्दा उठ रहा है। ड्रग्स जब्ती के माममले में एनसीबी ने शाहरुख खान के बेटे समेत 16 को गिरफ्तार किया है।

इससे पहले अतिरिक्त मुख्य मेट्रोपोलिटन मजिस्ट्रेट आरएम नेर्लिकर ने अब्दुल कादिर शेख, श्रेयस नायर, मनीष राजगरिया और अविन साहू को 11 अक्टूबर तक के लिए एनसीबी की हिरासत में भेज दिया। अदालत ने में सोमवार 5 अक्टूबर को आर्यन खान और सात अन्य को गुरुवार तक के लिए एनसीबी की हिरासत में भेज दिया था।

Next Story

विविध