Top
राजनीति

NCP नेता संजय शिंदे की जिंदा जलकर मौत, गाड़ी में रखे हैंड सैनिटाइजर से भड़क गयी थी आग

Janjwar Desk
15 Oct 2020 8:17 AM GMT
NCP नेता संजय शिंदे की जिंदा जलकर मौत, गाड़ी में रखे हैंड सैनिटाइजर से भड़क गयी थी आग
x
एनसीपी नेता संजय शिंदे (Sanjay Shinde) की कार में जब आग लगी, तो वह दरवाजे को खोलने और खिड़की को तोड़ने की लगातार कोशिश करते रहे, मगर कार का सेंट्रल लॉक लगने की वजह से वह तुरंत दरवाजे नहीं खोल सके, जिसके चलते वह कार के अंदर ही जलकर खाक हो गये....

जनज्वार। महाराष्ट्र में हैंड सैनेटाइजर के साइड इफेक्ट का एक भयानक हादसा हुआ है, जिसमें एनसीपी नेता संजय शिंदे की मौके पर ही दर्दनाक मौत हो गयी है। मुंबई में राष्ट्रवादी कांग्रेस पार्टी (एनसीपी) के नेता संजय शिंदे (Sanjay Shinde) की कार में हैंड सैनिटाइजर की वजह से 13 अक्टूबर को अचानक आग लग गई, जिससे हादसे में वह जिंदा जल गए।

शुरुआती जानकारी के मुताबिक कार में शॉर्ट सर्किट हुआ था और हैंड सैनिटाइजर (Hand Sanitizer) की वजह से आग फैल गयी थी। संजय शिंदे की गाड़ी में जिस समय आग लगी, उस वक्त वह मुंबई-आगरा हाइवे पर पिंपलगांव बसवंत टोल प्लाजा के पास थे। पुलिस इस मामले की जांच कर रही है।

प्रत्ययक्षर्शियों के मुताबिक एनसीपी नेता संजय शिंदे (Sanjay Shinde) की कार में जब आग लगी, तो वह दरवाजे को खोलने और खिड़की को तोड़ने की लगातार कोशिश करते रहे, मगर कार का सेंट्रल लॉक लगने की वजह से वह तुरंत दरवाजे नहीं खोल सके, जिसके चलते वह कार के अंदर ही जलकर खाक हो गये।

मीडिया में आई खबरों के मुताबिक संजय शिंदे (Sanjay Shinde) नासिक जिले में अंगूर निर्यातक का काम करते थे। इस मामले में जांच कर रही पुलिस का कहना है कि, यह घटना मंगलवार 13 अक्टूबर को पिंपलगांव बसवंत टोल प्लाजा के पास हुई, जब शिंदे कीटनाशक खरीदने के लिए पिंपलगांव जा रहे थे. पुलिस ने बताया कि वायरिंग में शॉर्ट-सर्किट की वजह से उनकी कार में आग लग गई।

पुलिस के मुताबिक, कार में आग लगने के बाद स्थानीय लोग दौड़कर कार के पास पहुंचे और अंदर बंद संजय शिंदे को बचाने की कोशिश की। तब तक काफी देर हो गई थी। स्थानीय लोगों ने तुरंत फायर ब्रिगेड की गाड़ी को भी बुलाया। बाद में आग पर काबू पाया गया।

Next Story

विविध

Share it