राजनीति

Nitish Kumar News : मेरे खिलाफ बोलने पर ही केंद्र सरकार देगी आपको प्रमोशन, नीतीश कुमार ने साधा मोदी पर निशाना

Janjwar Desk
25 Aug 2022 12:52 PM GMT
Nitish Kumar News : मेरे खिलाफ बोलने पर ही केंद्र सरकार देगी आपको प्रमोशन, नीतीश कुमार ने साधा पीएम मोदी पर निशाना
x

Nitish Kumar News : मेरे खिलाफ बोलने पर ही केंद्र सरकार देगी आपको प्रमोशन, नीतीश कुमार ने साधा पीएम मोदी पर निशाना

Nitish Kumar News : बिहार के सीएम नीतीश कुमार और डिप्टी सीएम तेजस्वी यादव सदन में भाजपा और पीएम मोदी पर जमकर बरसे। उन्होंने सदन में बैठे भाजपा नेता नितिन नवीन की तरफ इशारा करते हुए कहा कि आप लोग मेरे खिलाफ बोलना जरूर, ऐसा करने पर ही केंद्र द्वारा आपको आगे बढ़ाया जाएगा...

Nitish Kumar News : बिहार के मुख्यमंत्री नीतीश कुमार केंद्र सरकार पर खुलकर निशाना साध रहे हैं। नीतीश कुमार भारतीय जनता पार्टी से कई मुद्दों पर सवाल कर रहे हैं और वह खुलकर नरेंद्र मोदी के खिलाफ बोल रहे हैं। कई मुद्दों को लेकर नीतीश कुमार ने प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी को कटघरे में लाकर खड़ा कर दिया है। बिहार के सीएम नीतीश कुमार और डिप्टी सीएम तेजस्वी यादव सदन में भाजपा और पीएम मोदी पर जमकर बरसे। उन्होंने सदन में बैठे भाजपा नेता नितिन नवीन की तरफ इशारा करते हुए कहा कि आप लोग मेरे खिलाफ बोलना जरूर, ऐसा करने पर ही केंद्र द्वारा आपको आगे बढ़ाया जाएगा।

सीएम बनने की लिए किया मजबूर

नीतीश कुमार ने कहा, अगर आप मेरे खिलाफ नहीं बोलोगे तो केंद्र आपको नहीं आगे बढ़ाएगा। आप समझ लीजिए कि 2020 के चुनाव में जो हालत थी उसके बाद से हम तैयार नहीं थे। इसके बाद भी हमारे मन में कोई बात नहीं थी। मैंने कहा था कि आपका सीएम बनना चाहिए, लेकिन मुझे मजबूर कर दिया गया सीएम बनने के लिए। उन्होंने आगे कहा कि 2020 में हमने कहा था कि ज्यादा सीट जितने वाले को आपका मुख्यमंत्री बनाना चाहिए। लेकिन मुझ पर दवाब दिया गया कि आप ही संभालिए। हमारी पार्टी के लोगों ने तय किया तो हम जहां पहले थे वहां चले गए।

सब मिलकर लड़ेंगे तो 2024 भी जीतेंगे

नीतीश कुमार बोले कि अब हमारा एक यही संकल्प है कि बिहार का विकास बेहतर तरीके से हो सके। हमें देश भर की पार्टियों से फोन आ रहा है और वह कह रही हैं कि आपने सही निर्णय लिया है। हमने कहा कि सब मिलकर लड़ेंगे तो 2024 भी जीतेंगे। दिल्ली से कुछ काम नहीं हो रहा सिर्फ प्रचार हो रहा है लोगों की आय घट रही है।

2020 में अपनी पार्टी का अध्यक्ष बनाया

नीतीश कुमार ने आरसीपी पर कहा कि जिसे हमने अपनी पार्टी से नीचे से ऊपर उठाया 2020 में अपनी पार्टी का अध्यक्ष बनाया फिर वह केंद्र में चले गए और फिर वहां से कहां गए यह सबको पता है। नीतीश कुमार ने कहा कि पहले से ही कहा जा रहा था कि बहुत गलत हो रहा है लेकिन उस वक्त हमने इन सब बातों पर ध्यान नहीं दिया और जब ध्यान दिया तो वह चले गए।

Next Story

विविध