Top
राजनीति

PM मोदी के संसदीय क्षेत्र के बेरोजगार युवा मुंह पर कालिख पोत मना रहे हैं उनका जन्मदिन

Janjwar Desk
17 Sep 2020 6:05 AM GMT
PM मोदी के संसदीय क्षेत्र के बेरोजगार युवा मुंह पर कालिख पोत मना रहे हैं उनका जन्मदिन
x

जनज्वार। आज 17 सितंबर को हमारे देश के प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी का जन्मदिन है, जिसे देश राष्ट्रीय बेरोजगारी दिवस के रूप में मना रहा है।

सोशल मीडिया पर #राष्ट्रीय_बेरोजगारी_दिवस और #NationalUnemploymentDay टॉप ट्रेंड पर है। मुख्य विपक्षी पार्टियां और बेरोजगार अलग-अलग माध्यमों से अपना विरोध व्यक्त कर रहे हैं।

बेरोजगारी दिवस पर UP Central Youth Congress ने अपने ट्वीटर हैंडल पर एक वीडियो पोस्ट किया है, जिसमें युवा एक दूसरे के मुंह पर कालिख पोत रहे हैं। यह वीडियो प्रधानमंत्री मोदी के संसदीय क्षेत्र वाराणसी का है, जहां के युवा विरोधस्वरूप एक दूसरे के मुंह पर कालिख पोत रहे हैं।


यूपी सेंट्रल यूथ कांग्रेस ने अपने ट्वीट में वीडियो पोस्ट करते हुए टिप्पणी की है, 'प्रधानमंत्री मोदी का संसदीय क्षेत्र वाराणसी - युवा अपना मुंह काला करके मोदी जी का जन्मदिन मना रहे हैं।'


Taylor_sunil ने ट्वीटर किया है, माननीय प्रधानमंत्री जी का जन्मदिन"राष्ट्रीय बेरोजगार दिवस" के रुप में मनाये जाने के लिए समस्त देशवासियों को हार्दिक शुभकामनाएं।


Dr.D.kMishra ने ट्वीट किया है, 'बेच दिया देश, रोजगार खा गए, भाइयो—बहनो, देखो अच्छे दिन आ गए।#राष्ट्रीय बे रोजगार दिवस।'


बेरोजगार युवा ने ट्वीट किया है, 'इतिहास में पहली बार किसी प्रधानमंत्री का जन्मदिन 'राष्ट्रीय बेरोज़गार दिवस' के रूप में पूरा देश मनाने जा रहा है। बड़ी मेहनत व लगन से #मोदी जी ने स्वयं को इस काबिल बनाया है।'

Next Story

विविध

Share it