Top
राजनीति

कोरोना से देश में लाशों के ढेर के बीच UP चुनाव को लेकर BJP की बैठक, फिल्म अभिनेता बोले बेशर्मों की जमात है

Janjwar Desk
24 May 2021 2:11 PM GMT
कोरोना से देश में लाशों के ढेर के बीच UP चुनाव को लेकर BJP की बैठक, फिल्म अभिनेता बोले बेशर्मों की जमात है
x

(कोरोना महामारी के बीच भाजपा और संघ के शीर्ष नेतृत्व की आगामी चुनाव को लेकर बैठक)

फिल्म अभिनेता सुशांत सिंह ने कहा- बेशर्मों की जमात है ये, उत्तर प्रदेश के गाँव-गाँव में लोग मर रहे हैं पर भाजपा और आरएसएस विधानसभा चुनाव पर महामंथन कर रहे हैं....

जनज्वार डेस्क। कोरोना महामारी से देश में हो रहीं लगातार मौतों के बीच भारतीय जनता पार्टी को अपने 2022 के चुनावों की चिंता सताने लगी है। इसको देखते हुए रविवार 23 मई को भाजपा के शीर्ष स्तर पर कई दौर की बैठक हुई।

बड़ी बात यह भी है कि इस बैठक में प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी, केंद्रीय गृहमंत्री अमित शाह, भाजपा अध्यक्ष जेपी नड्डा, संघ के सर कार्यवाह दत्तात्रेह होसबोले और राज्य के संगठन मंत्री सुनील बंसल जैसे बड़े नेताओं ने हिस्सा लिया।

खबरों की मानें तो रविवार को सबसे पहले बंसल की होसबोले के साथ बैठक हुई। फिर बंसल नड्डा से मिले। इसके बाद होसबोले, शाह और नड्डा की प्रधानमंत्री मोदी से बातचीत हुई। आखिर में शाह और नड्डा की पीएम के साथ बैठक हुई। बैठक देर रात तक चलती रही। बैठक में हालात से निपटने के संदर्भ में सभी तरह के विकल्पों पर एक-एक कर चर्चा होने की बात कही जा रही है।

यह बैठक ऐसे समय में हुई है जब देश के अलग-अलग हिस्सों में लॉकडाउन लगाया गया है। दूसरी ओर कोरोना संक्रमण की रफ्तार से मरने वालों की संख्या कम नहीं हुई है।

वहीं विपक्ष की ओर से इसको लेकर निशाना साधा जा रहा है। यूथ कांग्रेस के अध्यक्ष श्रीनिवास बीवी ने ट्वीट कर कहा- जब 'गंगा' के तटों पर 'हिन्दू रीति रिवाजों' को धता बताते हुए मिट्टी में दबी लाशों को देखकर मातम मनाते हुए उनका अंतिम संस्कार किया जाना चाहिए था, तब भाजपा उप्र में विधानसभा चुनावों की तैयारी कर रही है, इस खबर को पढ़कर ही शर्मिंदा हूँ।

फिल्म अभिनेता सुशांत सिंह ने श्रीनिवास बीवी के इसी ट्वीट को रिट्वीट करते हुए लिखा- बेशर्मों की जमात है ये, उत्तर प्रदेश के गाँव-गाँव में लोग मर रहे हैं पर भाजपा और आरएसएस विधानसभा चुनाव पर महामंथन कर रहे हैं।


Next Story

विविध

Share it