Begin typing your search above and press return to search.
राजनीति

प्रियंका गांधी बोलीं - यूपी का बच्चा-बच्चा बीजेपी के 'जुमलों की दुकान, फीके पकवान' वाली राजनीति को समझ चुका है

Janjwar Desk
16 Nov 2021 6:22 AM GMT
प्रियंका गांधी बोलीं - यूपी का बच्चा-बच्चा बीजेपी के जुमलों की दुकान, फीके पकवान वाली राजनीति को समझ चुका है
x

कांग्रेस महासचिव और यूपी प्रभारी प्रियंका गांधी वाड्रा।

जब दिल्ली से लाखों श्रमिक बहन-भाई पैदल चलकर उप्र में अपने गांवों की तरफ लौट रहे थे, उस समय भाजपा सरकार ने श्रमिकों को बसें उपलब्ध नहीं कराई थीं। लेकिन, पीएम और गृहमंत्री की रैलियों में भीड़ लाने के लिए सरकार जनता की गाढ़ी कमाई के करोड़ों रुपए खर्च कर रही है।

नई दिल्ली। उत्तर प्रदेश विधानसभा चुनाव 2022 ( Uttar Pradesh Assembly Election 2022 ) के बीच जहां सपा प्रमुख अखिलेश यादव भारतीय जनता पार्टी के खिलाफ ताबड़तोड़ हमला बोल रहे हैं, वहीं यूपी में कांग्रेस को फिर से सत्ता तक पहुंचाने की कवायद में जुटीं प्रियंका गांधी वाड्रा ( Priyanka Gandhi Vadra ) भी इस मामले में पीछे नहीं हैं। उन्होंने बीजेपी ( BJP ) की रीति-नीति पर हमला बोलते हुए कहा है कि उत्तर प्रदेश के लोग बीजेपी नेताओं के रग-रग से वाकिफ हैं, अब वो उनके भुलावे में नहीं आएंगे।

यूपी की जनता देगी करारा जवाब

कांग्रेस महासचिव और यूपी प्रभारी प्रियंका गांधी वाड्रा ( Priyanka Gandhi vadra ) ने अपने ताजा ट्विट में लिखा है कि उत्तर प्रदेश के गांव-गांव में भाजपा के प्रति गहरी नाराजगी है। भाजपा की 'जुमलों की दुकान, फीके पकवान' वाली राजनीति को बच्चा-बच्चा समझ चुका है। इसलिए करोड़ों रुपए लगाकर बस चेहरा बचाने की कवायद चल रही है। इस बार प्रदेश की जनता बीजेपी को उनके झूठे जुमलों का करारा जवाब देगी।



सुल्तानपुर में पीएम को लैंड कराने के लिए बीजेपी के पास हैं पैसे

एक अन्य ट्विट में उन्होंने योगी सरकार के चेहरे से नवाब उतारते हुए कहा है कि लॉकडाउन के दौरान जब दिल्ली से लाखों श्रमिक बहन-भाई पैदल चलकर उप्र में अपने गांवों की तरफ लौट रहे थे, उस समय भाजपा सरकार ने श्रमिकों को बसें उपलब्ध नहीं कराई थीं। लेकिन, पीएम और गृहमंत्री की रैलियों में भीड़ लाने के लिए सरकार जनता की गाढ़ी कमाई के करोड़ों रुपए खर्च कर रही है। साथ ही हरक्यूलिस विमान से सुलतानपुर में लैंड करेंगे।

योगी के खिलाफ मुखर आवाज

बता दें कि प्रियंका गांधी लंबे अरसे से उत्तर प्रदेश में पार्टी को नए सिरे से मजबूत बनाने के लिए पार्टी कार्यकर्ताओं में जान फूंकने की कोशिश में जुटी है। इस क्रम में उन्होंने किसान आंदोलन से लेकर दलितों के खिलाफ जारी उत्पीड़न व लखीरमपुर खीरी मामले को जोरदार तरीके से उठाया है। लखीमपुर खीरी मामले में तो वो तीन दिनों तक हिरासत में रही और झाड़ू भी लगाया। इससे पहले सपा प्रमुख अखिलेश यादव ने भी ट्विट कर पीएम मोदी और सीएम योगी आदित्यनाथ पर निशाना साधा था।

Next Story

विविध