Begin typing your search above and press return to search.
राजनीति

हिमाचल में गडकरी के सामने CM जयराम ठाकुर के सुरक्षा अधिकारी ने SP पर बरसाये लात-घूंसे, वीडियो वायरल

Janjwar Desk
24 Jun 2021 4:12 AM GMT
हिमाचल में गडकरी के सामने CM जयराम ठाकुर के सुरक्षा अधिकारी ने SP पर बरसाये लात-घूंसे, वीडियो वायरल
x

एसपी और मुख्यमंत्री जयराम ठाकुर के बीच चले लात-घूंसों का वीडियो सोशल मीडिया पर हो रहा है वायरल

कुल्लू के एसपी पर मुख्यमंत्री जयराम ठाकुर के सिक्योरिटी गार्ड ने नितिन गडकरी की उपस्थिति में लात-घूंसे बरसाये। इस घटना का वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रही और लोग तरहl-तरह की टिप्पणियां कर रहे हैं

जनज्वार। सोशल मीडिया पर हिमाचल प्रदेश का एक वीडियो वायरल हो रहा है, जिसमें कुल्लू के एसपी पर मुख्यमंत्री जयराम ठाकुर के सिक्योरिटी गार्ड ने नितिन गडकरी की उपस्थिति में लात-घूंसे बरसाये। इस घटना का वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रही और लोग तरह-तरह की टिप्पणियां कर रहे हैं।

गौरतलब है कि हिमाचल प्रदेश में केंद्रीय सड़क एवं परिवहन मंत्री नितिन गडकरी पहुंचे थे तो मुख्यमंत्री जयराम ठाकुर के पर्सनल सिक्योरिटी ऑफिसर और कुल्लू SP के बीच जमकर बवाल हुआ, जिसे किसी ने कैमरे में कैद कर लिया। दोनों अफसरों के बीच लात-घूंसों की यह घटना अब सोशल मीडिया पर वायरल हो रही है।

जानकारी के मुताकि जब केंद्रीय सड़क एवं परिवहन मंत्री गडकरी और मुख्यमंत्री जयराम ठाकुर का काफिला मनाली की ओर निकला तो भुंतर एयरपोर्ट के बाहर फोरलेन प्रभावित किसानों ने उन्हें रोक लिया था। इसी बात को लेकर CM के सिक्योरिटी ऑफिसर और कुल्लू SP आपस में उलझ गये। वीडियो में दिख रहा है कि SP गौरव सिंह ने PSO बलवन्त सिंह को पहले थप्पड़ मारा, इसके बाद बलवंत ने एसपी पर जमकर लात-घूंसे बरसा दिये।

यह यह पूरी घटना हो रही थी, तब सीएम जयराम ठाकुर का काफिला वहीं पर मौजूद था। दोनों अधिकारियों के बीच हाथापाई हुई तो प्रदर्शनकारी सीएम के काफिले की तरफ बढ़ गए। किसी तरह वहां मौजूद पुलिसकर्मियों ने मामले को संभाला और प्रदर्शनकारियों को रोककर जयराम ठाकुर के काफिले को आगे जाने दिया।

इस पूरे मामले के सोशल मीडिया पर वायरल होने के बाद मुख्यमंत्री जयराम ठाकुर का बयान आया है कि भुंतर में जिला कुल्लू पुलिस के कप्तान और सीएम सुरक्षा अधिकारी के बीच हुए मामले को लेकर जांच कमेटी बिठा दी गई है।

घटनाक्रम के मुताबिक केंद्रीय मंत्री नितिन गडकरी के स्वागत के लिए मुख्यमंत्री जयराम ठाकुर भुंतर हवाई अड्डे पर गये थे। मुख्यमंत्री के एयरपोर्ट पहुंचने की सूचना पर फोरलेन प्रभावित किसानों का दल भी वहां पहुंच गया और उन्हें घेर लिया।

दूसरी तरफ प्रदर्शनकारी किसानों को देखकर केंद्रीय मंत्री नितिन गडकरी ने अपनी गाड़ी रोकी और खुद उतर कर उनसे मिलने पहुंच गए। बाद में मुख्यमंत्री जयराम ठाकुर भी अपने वाहन से उतरकर उन सभी लोगों से मिलने पहुंचे। प्रभावित किसानों का आरोप है कि राज्य सरकार हमारी मांगें नहीं सुन रही है। उन्हें काफी नुकसान उठाना पड़ रहा है। इस पर गडकरी ने CM को जल्द से जल्द उनकी मांगों पर गौर करने का निर्देश दिया।

Janjwar Desk

Janjwar Desk

    Next Story

    विविध