राजनीति

यूपी चुनाव में फिर उठा पकौड़े बिकवाने का मुद्दा, मोदी-योगी को निशाने पर लेते हुए मायावती बोलीं - बदलें अपना नजरिया

Janjwar Desk
27 Jan 2022 6:40 AM GMT
UP Election 2022 : मायावती बोलीं -  बेरोजगारी और गरीबी पर मोदी-योगी सरकार बदले अपना नजरिया।
x

मायावती बोलीं -  बेरोजगारी और गरीबी पर मोदी-योगी सरकार बदले अपना नजरिया। 

युवाओं से पकोड़े बिकवाने का मुद्दा फिर से उठाते हुए मायावती ने मोदी-योगी सरकार को नसीहत दी है कि वो युवाओं को लेकर अपना नजरिया बदले।

लखनऊ। आज एक तरफ केंद्रीय गृह मंत्री और भाजपा के पूर्व राष्ट्रीय अध्यक्ष अमित शाह वेस्ट यूपी में पार्टी के पक्ष में जोरदार चुनावी अभियान पर हैं, तो दूसरी तरफ बसपा सुप्रीमो मायावती ( Mayawati ) ने मोदी-योगी सरकार ( Modi-Yogi Government ) पर अब तक का सबसे बड़ा हमला बोल दिया हैं। उन्होंने युवाओं से पकोड़े बिकवाने का मुद्दा फिर से उठाते हुए मोदी-योगी सरकार को नसीहत दी है कि वो युवाओं को लेकर नजरिया बदले। ऐसा न करने पर यूपी की जनता इस बार भाजपा ( BJP ) को सबक सिखाने के लिए तैयार है।

छात्र आंदोलन सरकार की विफलता का सबूत

सपा प्रमुख मायावती ( BSP Supremo Mayawati ) ने आज आरआरबी एनटीपीसी ( RRB NTPC Protest ) भर्ती परीक्षा में धांधली को लेकर छात्रों की ओर से जारी आंदोलन पर योगी सरकार पर निशाना साधा है। उन्होंने कहा कि अब तो योगी सरकार परीक्षा भी सही तरीके से नहीं करवा पा रही है। अपने ताजा ट्विट में उन्होंने कहा है कि पहले यूपीटीएनटी और अब रेलवे के आरआरबी-एनटीपीसी रिजल्ट को लेकर यूपी व बिहार में कई दिनों से भारी हंगामा जारी है। यह सरकारों की विफलताओं का ही प्रमाण हैं। गरीब युवाओं व बेरोजगार नौजवानों के भविष्य के साथ ऐसे खिलवाड़ और विरोध करने पर उनकी पिटाई सर्वथा अनुचित है।

गरीबी और बेरोजगारी चरम पर

उन्होंने एक अन्य ट्विट में कहा है कि सरकार की गलत नीतियों के कारण गरीबी व बेरोजगारी चरम पर पहुंच गई है। सरकारी नौकरी व उनमें आरक्षण की सुविधा गौण हो गई है। ऐसे में वर्षों से छोटी सरकारी नौकरियों के लिए परीक्षा भी सही से नहीं होना अन्यायपूर्ण। भाजपा युवाओं से पकोड़ा बिकवाने का अपना संकीर्ण विजन बदले। जनता सब देख रही है। भाजपा की जन विरोधी नीतियों का जवाब यूपी की जनता इस बार देगी।

Next Story

विविध