Top
राजनीति

मोदी विरोधी ट्वीट करने वाले तुषार पांचाल को शिवराज ने बनाया नया ओएसडी, पार्टी के अंदर बवाल

Janjwar Desk
8 Jun 2021 4:20 PM GMT
मोदी विरोधी ट्वीट करने वाले तुषार पांचाल को शिवराज ने बनाया नया ओएसडी, पार्टी के अंदर बवाल
x
बीजेपी के कई नेताओं ने इसे लेकर सवाल उठाया है। गृह मंत्री नरोत्तम मिश्रा से इस मुद्दे पर जब सवाल किया गया तो उन्होंने कहा है कि मैं सीएम से इसे लेकर बात करूंगा.....

जनज्वार डेस्क। प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के विरोध में ट्वीट करने वाले तुषार पांचाल को मध्यप्रदेश के मुख्यमंत्री शिवराजसिंह चौहान ने नया ओेएसडी नियुक्त किया है। कांग्रेस के नेता सुबह से ही उनकी नियुक्ति पर तंज कसते हुए सवाल उठा रहे हैं। वहीं दूसरी ओर दिल्ली भाजपा के नेता तजिंदर सिंह बग्गा ने तुषार पांचाल की नियु्कित पर सवाल उठाया है। इससे शिवराज चौहान अपनी पार्टी के ही भीतर घिर गए हैं।

तंजिदर बग्गा ने तुषार पांचाल के करीब एक महीने पुराने ट्वीट्स को शेयर किया। इन ट्वीटस में तुषार पीएम मोदी का विरोध कर रहे हैं। इसके साथ ही कोरोना काल में इम्युनिटी बुस्ट के लिए प्रयोग में आने वाले गिलोय को लेकर सवाल उठाया है। इन सारे ट्वीट्स को एक साथ रखकर तजिंदर सिंह बग्गा ने सीएम शिवराज सिंह चौहान से पूछा है कि आपको ऐसे लोगों की जरूरत है।


खबरों के अनुसार बीजेपी के कई नेताओं ने इसे लेकर सवाल उठाया है। गृह मंत्री नरोत्तम मिश्रा से इस मुद्दे पर जब सवाल किया गया तो उन्होंने कहा है कि मैं सीएम से इसे लेकर बात करूंगा। हालांकि तुषार पांचाल सीएम शिवराज सिंह चौहान के साथ 2015 के बाद से जुड़े हुए हैं। सीएम सोशल मीडिया पर तुषार पांचाल ही हैंडल करते हैं। आधिकारिक रूप से उनको पहली बार नियुक्ति दी गई है।

कांग्रेस तुषार पांचाल की नियुक्ति के बाद से ही शिवराज सरकार को घेर रही है। सुबह से ही पुराने ट्वीट को लेकर शिवराज सिंह चौहान पर हमला कर रही है। तुषार के गिलोय वाला ट्वीट पर एमपी कांग्रेस ने लिखा कि शिवराज के नए ओएसडी का एक और धमाका....गिलोय खाने वालों को सबसे पहले कोरोना हुआ। कांग्रेस ने पूछा कि शिवराज जी, आपने 38 करोड़ का काढ़ा यूं ही बंटवा दिया...? कम से कम अपने इस महाज्ञानी सहयोगी से पूछ तो लेते।

Next Story
Share it