Begin typing your search above and press return to search.
राजनीति

टी राजा की AIMIM chief Owaisi को चेतावनी, कहा - "मोदी और योगी के मरते तक आप जिंदा रहोगे या नहीं इसकी चिंता करो'

Janjwar Desk
28 Dec 2021 5:56 AM GMT
BJP Leader T Raja
x

भाजपा के हिंदूवादी नेता टी राजा। 

भाजपा नेता टी राजा ने कहा कि हमारा सपना अनुच्छेद 370 को हटाना था। हमने वह हासिल किया। हम अयोध्या में राम मंदिर चाहते थे, वो बन रहा है।

बेलगाम। उत्तर प्रदेश विधानसभा चुनाव ( UP Election 2022 ) को लेकर जारी जोड़तोड़ में अब हैदराबाद से भाजपा नेता टी राजा ( T Raja ) भी कूद पड़े हैं। भाजपा के नेता टी राजा सिंह ने प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ( PM Modi ) और उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ( CM Yogi Adityanath ) और यूपी पुलिस पर एआईएमआईएम प्रमुख असदुद्दीन ओवैसी ( AIMIM chief Asduddin Owaisi ) की टिप्पणी को लेकर पलटवार किया है। उन्होंने कहा कि मृत्यु तो हर इंसान के लिए आती है, लेकिन मोदी जी या योगी जी के मरने से पहले आप जिंदा रहेंगे कि नहीं, इसकी चिंता करो।

हमने को जो कहा वो किया

टी राजा ने भाजपा सरकार द्वारा किए गए कार्यों का जिक करते हुए कहा कि "हमारा सपना अनुच्छेद 370 को हटाना था। हमने वह हासिल किया। हम अयोध्या में राम मंदिर चाहते थे। ऐसा किया भी गया। अभी कुछ दिन पहले मोदी जी ने काशी का विकास कार्य भी हाथ में लिया था। वो भी किया। इसके अलावा टी राजा ने धर्मांतरण विरोधी विधेयक लाने के लिए कर्नाटक सरकार की प्रशंसा की।

ओवैसी ने कहा था - हम अन्याय को याद रखेंगे

पहले एआईएमआईएम प्रमुख असदुद्दीन ओवैसी का यह कहते हुए वीडियो वायरल हुआ था कि योगी आदित्यनाथ हमेशा मुख्यमंत्री और नरेंद्र मोदी प्रधानमंत्री नहीं रहेंगे। हम अन्याय को नहीं भूलेंगे। हम इस अन्याय को याद रखेंगे। अल्लाह आपको अपनी ताकत से नष्ट कर देगा। चीजें बदल जाएंगी। फिर आपको बचाने के लिए कौन आएगा? जब योगी अपने गणित में लौट आएंगे और मोदी पहाड़ों पर वापस आ जाएंगे, तो कौन आएगा वीडियो में ओवैसी कहते सुनाई दे रहे हैं। उनके इसी बयान पर टी राजा ने पलटवार करते हुए उन्हें चेतावनी दी है कि तब तक आप जिंदा रहोगे या नहीं। इस बात की चिंता करो। ओवैसी का वायरल वीडियो क्लिप उत्तराखंड के हरिद्वार में आयोजित तीन दिवसीय "धर्म संसद" या धार्मिक सभा के दौरान अल्पसंख्यक समुदायों के खिलाफ कथित भड़काऊ और सांप्रदायिक बयानों के खिलाफ उनके भाषण का हिस्सा है।

ओवैसी ने अपने बयान को लेकर स्पष्टीकरण देते हुए कहा कि मैंने हिंसा के लिए नहीं उकसाया या धमकी नहीं दी। मैंने पुलिस के अत्याचारों के बारे में बात की…। मैंने कहा कि हम पुलिस के इन अत्याचारों को याद रखेंगे। क्या यह आपत्तिजनक है? यह याद रखना आपत्तिजनक क्यों है कि उत्तर प्रदेश में पुलिस ने मुसलमानों के साथ कैसा व्यवहार किया है? मैंने पुलिस से पूछा – मोदी-योगी के रिटायर होने पर उन्हें बचाने कौन आएगा? क्या उन्हें लगता है कि उनके पास आजीवन छूट है?

Next Story

विविध