Begin typing your search above and press return to search.
राजनीति

वेब सीरीज 'तांडव' पर प्रसारण मंत्रालय ने अमेजान प्राइम से मांगा जवाब, धार्मिक भावनाओं को भड़काने का आरोप

Janjwar Desk
17 Jan 2021 6:06 PM GMT
वेब सीरीज तांडव पर प्रसारण मंत्रालय ने अमेजान प्राइम से मांगा जवाब, धार्मिक भावनाओं को भड़काने का आरोप
x
अभिनेता सैफ अली खान की वेब सीरीज तांडव को अमेजान प्राइम वीडियो ने जारी किया है, इस नाते संबंधित प्लेटफॉर्म से जवाब तलब हुआ है, वेब सीरीज को लेकर आने वाली शिकायतों पर मंत्रालय बेहद गंभीर है...

नई दिल्ली। बॉलीवुड अभिनेता सैफ अली खान की विवादों में घिरी हालिया वेब सीरीज 'तांडव' को लेकर सूचना एवं प्रसारण मंत्रालय ने अमेजान प्राइम को नोटिस देकर स्पष्टीकरण मांगा है।

मंत्रालय के सूत्रों ने आईएएनएस को बताया कि वेब सीरीज को अमेजान प्राइम वीडियो ने जारी किया है, इस नाते संबंधित प्लेटफॉर्म से जवाब तलब हुआ है। वेब सीरीज को लेकर आने वाली शिकायतों पर मंत्रालय बेहद गंभीर है।

दरअसल, सैफ अली खान की वेब सीरीज 'तांडव' पर धार्मिक भावनाओं को भड़काने का आरोप लगा है। इसको लेकर पुलिस में भी शिकायतें दर्ज हुई हैं।

शिकायतों के मुताबिक, अली अब्बास जफर के निर्देशन में बनी इस वेब सीरीज में भगवान शिव और भगवान राम का अपमान किया गया है। इस वेब सीरीज को बैन करने की मांग चल रही है। वेब सीरीज के कंटेंट को लेकर आ रही शिकायतों को गंभीरता से लेते हुए सूचना एवं प्रसारण मंत्रालय ने रविवार को अमेजान प्राइम वीडियो से स्पष्टीकरण मांगा है।

मंत्रालय के सूत्रों ने बताया कि अमेजान से सभी शिकायतों और आरोपों पर जवाब मांगा गया है। संतोषजनक जवाब न होने पर अमेजान प्राइम और वेब सीरीज के खिलाफ कड़ी कार्रवाई हो सकती है।

Next Story