Top
राजनीति

UP : BJP की राष्ट्रीय उपाध्यक्ष रेखा वर्मा के शराबी भतीजे ने अस्पताल में की गुंडई, स्टॉफ ने किया कार्य बहिष्कार

Janjwar Desk
27 Oct 2020 7:48 AM GMT
UP : BJP की राष्ट्रीय उपाध्यक्ष रेखा वर्मा के शराबी भतीजे ने अस्पताल में की गुंडई, स्टॉफ ने किया कार्य बहिष्कार
x
खुद को भाजपा सांसद रेखा वर्मा का तथाकथित भतीजा बताने वाला वाशु कटियार इससे पहले भी अस्पताल में हंगामा कर चुका है। वह अक्सर भाजपाई होने का रौब झाड़ता है...

जनज्वार, लखीमपुर खीरी। उत्तर प्रदेश के लखीमपुर खीरी के जिला में भाजपा सांसद के भतीजे द्वारा शराब के नशे में कल 26—27 अक्टूबर की मध्यरात्रि को अपने साथियों सहित जमकर हंगामा काटने की खबर सामने आ रही है। बताया जा रहा है कि यह व्यक्ति इससे पहले भी दो बार डॉक्टरों से अभद्रता कर चुका है। घटना के बाद जिला अस्पताल कर्मियों ने कार्य का बहिष्कार कर दिया है। आज 27 अक्टूबर को कमिश्नर का दौरा होने के चलते जिला प्रशाशन मान मनौव्वल में डटा हुआ र्है

भाजपा सांसद और राष्ट्रीय उपाध्यक्ष रेखा वर्मा के भतीजे ने साथियों संग मिलकर जिला अस्पताल में ​कल 26 अक्टूबर की देर रात लगभग डेढ़ बजे जमकर उत्पात मचाया। सांसद के भतीजे ने तांडव मचाने के साथ इमरजेंसी चिकित्सक और स्टाफ से गाली गलौज व बदसलूकी की। इस दौरान इमरजेंसी में पड़े मरीजों को भी खासी दिक्कतों का सामना करना पड़ा। बताया जा रहा है कि सांसद का भतीजा शराब के नशे में टल्ली था।

शराब के नशे में टल्ली होकर भाजपा सांसद के भतीजे विशु कटियार देर रात डेढ़ बजे अपने चार साथियों सहित जिला चिकित्सालय की ईओपीडी के अंदर घुस गया। वहां घुसकर उसने बाहर खड़ी अपनी गाड़ी में एक घायल व्यक्ति का गाड़ी में ही इलाज करने का दबाव बनाया, जिसके बाद अस्पताल के चिकित्सक ने गाड़ी में ही उक्त व्यक्ति का उपचार सहित ड्रेसिंग आदि कर दी।

इसके बावजूद भी विशु कटियार ने ईओपीडी के अंदर जमकर उत्पात मचाया। उसने वहां मौजूद अस्पताल के स्टॉफ से खुद के सांसद का भतीजा होने की बात कहकर चमकाया और जमकर गाली गलौज किया। आरोप यह भी है कि विशु व उसके साथी जाते समय पल्स ऑक्सीमीटर व बीपी मशीन भी उठा ले गया, जिसके बाद अस्पताल में आये अति गंभीर मरीजों के इलाज में खासी दिक्कतें हुईं।

इस मामले में लखीमपुर खीरी से समाजवादी पार्टी के नेता क्रांति कुमार सिंह कहते हैं, भाजपा ने पूरे देश मे जंगलराज अराजकता कायम कर दी है जिसका नतीजा है, उनके लोग थाने में घुसकर पुलिस के साथ मारपीट करके अपराधियों को छुड़ा लेते हैं। कभी जिला अस्पताल के अंदर घुसकर डॉक्टरों के साथ मारपीट करते हैं। योगीराज में अपराधियों और पुलिस माफियाओं को खुला संरक्षण प्रदान है। एक तरफ भाजपा कोरोना वारियर्स के नाम पर हेलीकॉप्टर से उन्ही स्वास्थ्य कर्मियों पर पुष्पवर्षा का नाटक करती है, दूसरी तरफ भाजपाई गुंडे उनकी पिटाई करते है ये बेहद शर्मनाक है।


घटना के बाद जिला चिकित्सालय खीरी के इमरजेंसी रात्रि ड्यूटी स्टॉफ ने कोतवाली प्रभारी निरीक्षक को पत्र लिखकर शिकायत की है, और उचित कार्रवाई किये जाने की मांग की है। आरोप है कि देर रात लगभग डेढ़ बजे एक व्यक्ति जिसने खुद को भाजपा सांसद का भतीजा बताया अपने चार साथियों सहित अस्पताल की ईओपीडी में जबरन घुस आया। बताया जा रहा है कि अस्पताल में घुसने के दौरान उनके हाथ मे बियर की बोतलें भी थीं।

बताया यह भी जा रहा है कि खुद को भाजपा सांसद रेखा वर्मा का तथाकथित भतीजा बताने वाला वाशु कटियार इससे पहले भी अस्पताल में हंगामा कर चुका है। वह अक्सर भाजपाई होने का रौब झाड़ता है। स्टॉफ का आरोप है कि उसके द्वारा की गई यह तीसरी घटना है। घटना के बाद अस्पताल का स्टॉफ खुद को असुरक्षित व भयभीत महसूस कर रहा है। घटना के बाद जिला चिकित्सालय के स्टॉफ ने आज 27 अक्टूबर को कार्य का बहिष्कार कर दिया है।

Next Story

विविध

Share it