Top
राजनीति

5 साल संविदा के मुद्दे पर विरोध के बाद योगी सरकार का यू टर्न, डिप्टी सीएम ने कहा कोरी अफवाह

Janjwar Desk
19 Sep 2020 4:50 AM GMT
5 साल संविदा के मुद्दे पर विरोध के बाद योगी सरकार का यू टर्न, डिप्टी सीएम ने कहा कोरी अफवाह
x
डिप्टी सीएम केशव प्रसाद मौर्य ने कहा सरकारी नौकरी से पहले 5 साल संविदा पर ट्रायल का फैसला और 50 साल में रिटायरमेंट की खबर विपक्ष की चाल...

जनज्वार। योगी सरकार सरकारी नौकरी से पहले 5 साल संविदा पर नौकरी के फैसले पर जब लगातार फंसती नजर आ रही है तो डिप्टी सीएम केशव प्रसाद मौर्या ने कहा कि यह कोरी अफवाह है, हमारी सरकार ने ऐसा कोई फैसला नहीं लिया है। हम रोजगार देने के पक्ष में हैं, न कि रोजगार खत्म करने के।

इतना ही नहीं 50 साल में रिटायरमेंट किये जाने के योगी सरकार के फैसले को भी उन्होंने झूठ बताया। कहा कि योगी सरकार ने इस तरह का कोई निर्णय नहीं लिया है।

विपक्ष पर हमलावर होते हुए केशव प्रसाद मौर्या ने कहा कि हमारी सरकार को बदनाम करने के लिए साजिशन ऐसी अफवाहें फैलायी जा रही हैं। ये दोनों चर्चायें गलत हैं। सरकारी नौकरी से पहले 5 साल संविदा पर ट्रायल के फैसले और 50 साल में रिटायरमेंट की खबरों को उन्होंने विपक्ष की चाल बताया।

केशव मौर्य ने कहा, "विपक्षी दल इस बारे में अफवाह रहे ​हैं, जबकि इन दोनों बातों में कोई सच्चाई नहीं है। योगी सरकार ने ऐसा कोई फैसला नहीं लिया और न ही ऐसा कुद करने का कोई इरादा है। हमारी सरकार ज्यादा से ज्यादा लोगों को रोजगार देने की तैयारी कर रही है।"

केशव मौर्या ने विपक्ष पर हमलावर होते हुए कहा, 'जो लोग कोहराम मचा रहे हैं वह खाली अफवाह फैला रहे हैं। प्रदेश की सरकार के माध्यम से संविदा की जो पूर्व व्यवस्था है, उसमें ना कोई परिवर्तन हुआ है और ना अभी होने वाला है। ना अभी कोई सरकार के स्तर पर विचार है आगे भी नहीं होगा ना ऐसा विचार है। यह भी अफवाह फैलाने वाली बात है, ना कोई 50 वर्ष में रिटायर करने का काम है, ना कोई संविदा की व्यवस्था नए तरीके से लागू करने की योजना है।'

Next Story

विविध

Share it