Begin typing your search above and press return to search.
राजनीति

UP Election 2022 : अखिलेश यादव ने किया दावा, कहा विधानसभा चुनाव में कांग्रेस पार्टी का खाता तक नहीं खुलेगा

Janjwar Desk
14 Dec 2021 3:20 PM GMT
UP Election 2022 : अखिलेश यादव ने किया दावा, कहा विधानसभा चुनाव में कांग्रेस पार्टी का खाता तक नहीं खुलेगा
x

अखिलेश यादव

UP Election 2022 : उत्तर प्रदेश के पूर्व मुख्यमंत्री और समाजवादी पार्टी के राष्ट्रीय अध्यक्ष अखिलेश यादव (Akhilesh Yadav) ने दावा किया है कि अगले विधानसभा चुनाव में कांग्रेस पार्टी का खाता तक नहीं खुलेगा...

UP Election 2022 : उत्तर प्रदेश के पूर्व मुख्यमंत्री और समाजवादी पार्टी के राष्ट्रीय अध्यक्ष अखिलेश यादव (Akhilesh Yadav) ने दावा किया है कि अगले विधानसभा चुनाव में कांग्रेस पार्टी का खाता तक नहीं खुलेगा। इंडिया टुडे के साथ एक इंटरव्यू के दौरान अखिलेश यादव से प्रियंका गांधी की रैलियों के बारे में पूछा तो उन्होंने यह दावा किया। मीडिया रिपोर्टस के अनुसार अखिलेश यादव ने कहा कि 2017 का अनुभव काफी खराब रहा। इसके अलावा और भी मुद्दों पर उन्होंने बात की।

नई सरकार बनाना चाहती है जनता

हिंदुस्तान टाइम्स में छपी रिपोर्ट के अनुसार अखिलेश यादव से जब एआईएमआईएम प्रमुख असदुद्दीन ओवैसी से हाथ मिलाने के बारे में पूछा गया तो उन्होंने कहा कि अब कमरा फुल हो चुका है। अखिलेश यादव ने कहा कि उनकी पार्टी किसी भी राष्ट्रीय दल के साथ गठबंधन नहीं करेगी। साथ ही उन्होंने यह भी कहा कि यूपी की जनता राज्य में अब नई सरकार बनाना चाहती है। उन्होंने कहा कि जनता ने तय कर लिया है कि यूपी में योगी सरकार नहीं, योग्य सरकार चाहिए।

अखिलेश यादव की सफाई

बता दें कि इससे पहले प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के काशी दौरे को लेकर बयान देने के बाद चौतरफा घिरे समाजवादी पार्टी के प्रमुख अखिलेश यादव ने मंगलवार को सफाई दी है। अखिलेश यादव ने कहा कि मैं पीएम नरेंद्र मोदी की लंबी उम्र की कामना करता हूं। मेरा आशय यूपी सरकार के खात्मे से था। अखिलेश यादव ने कहा कि 'यूपी में योगी और मोदी का समय अब चला गया है।' बता दें कि अखिलेश यादव ने सोमवार 14 दिसंबर को प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के वाराणसी दौरे पर कटाक्ष करते हुए कहा था कि काशी अच्छी जगह है। अंतिम समय पर काशी से अच्छी जगह कोई और नहीं है। आखिरी समय में वहीं रहा जाता है। इसलिए प्रधानमंत्री को एक महीने के बजाय तीन महीने तक बनारस में रहना चाहिए।

Next Story

विविध