Begin typing your search above and press return to search.
राजनीति

UP Election 2022 : योगी ने सपा और बसपा पर साधा निशाना, कहा - गरीबों का राशन खाने वालों पर चलाएंगे 'बुलडोजर'

Janjwar Desk
26 Feb 2022 7:40 AM GMT
UP Election 2022 :   गऊ और मऊ को सताने वाले 10 मार्च को धुआं—धुआं हो जाएंगे।
x

गऊ और मऊ को सताने वाले 10 मार्च को धुआं-धुआं हो जाएंगे।

UP Election 2022 : सीएम योगी ने कहा कि 2024 लोकसभा चुनावों के बाद अधिकांश परिवारवादी अयोध्या में राम भक्तों के साथ कार सेवा करते हुए दिखाई देंगे।

UP Election 2022 : उत्तर प्रदेश विधानसभा चुनाव के पांचवें चरण के लिए आज चुनाव प्रचार का आखिरी दिन है। अंबेडकर नगर में एक चुनावी जनसभा को संबोधित करते हुए सीएम योगी आदित्यनाथ ( Yogi Adityanath ) ने सपा ( SP ) और बसपा ( BSP ) पर जोरदार हमला बोला है। उन्होंने कहा कि हम 2024 के लोकसभा चुनावों में वापस आएंगे, तो इनमें से अधिकांश परिवारवादी अयोध्या में राम भक्तों के साथ कार सेवा करते हुए दिखाई देंगे। भाजपा सरकार ( BJP Government ) 'सबका साथ, सबका विकास में विश्वास करती है। ऐसा हमने पिछले पांच साल के दौरान करके भी दिखाया है।

बुलडोजर काम की चीज है

सीएम योगी ( Yogi Aditynath ) ने कहा कि इस बार हाथी इधर-उधर फिसल रहा है। साइकिल आसानी से पंचर हो सकती है। जिन लोगों ने गरीबों का राशन खाया है उनके लिए बुलडोजर ( Bulldozers ) रखा है। बुलडोजर की शक्ति ऐसी है कि इसका उपयोग निर्माण के लिए और माफियाओं, भ्रष्ट मंत्रियों के अवैध कब्जे को खत्म करने के लिए किया जाता है।

बता दें कि समाजवादी पार्टी के राष्ट्रीय अध्यक्ष अखिलेश यादव ( Akhilesh Yadav ) ने शुक्रवार को अयोध्या ( Ayodhya ) में एक रोड शो के दौरान कहा था कि किसानों के आंदोलन की वजह से तीनों काले कानून समाप्त हो गया। मोदी जी को माफी तक मांगनी पड़ी। योगी बाबा ने तो 11 मार्च की अपनी हवाई टिकट भी बुक करा ली है। हम कहेंगे कि बाबा जी अगर घर जा ही रहे हो तो गुल्लू के लिए बिस्किट भी लेते जाना। इसके बाद अखिलेश ( Akhilesh yadav ) जनसभा में शामिल लोगों ने पूछा कि अब आप लोग यह जानना चाहेंगे कि ये गुल्लू कौन है? गुल्लू बाबा ( Yogi Adityanath ) जी का एक प्रिय जानवर का नाम है।

अखिलेश यादव ( Akhilesh Yadav ) ने कहा कि हम तो परिवार वाले लोग हैं। जब परिवार में जाते हैं तो कुछ लेकर जरूर जाते हैं। मैं मुख्यमंत्री ( CM Yogi Adityanath ) को याद दिलाना चाहता हूं कि वे अपने गुल्लू के लिए बिस्किट जरूर लेकर जाएं। जो गुल्लू गोरखपुर में उनका इंतजार कर रहा है। यहां से जाएं तो बिस्किट जरूर लेकर जाएं।

Next Story

विविध