Begin typing your search above and press return to search.
राजनीति

UP Election 2022 : ममता बनर्जी हुई हमलावर, बोलीं- 'योगी आ जायेगा तो सबको खा जाएगा', अखिलेश यादव के लिए की वोट की अपील

Janjwar Desk
8 Feb 2022 12:39 PM GMT
UP Election 2022 : ममता बनर्जी हुई हमलावर, बोलीं- योगी आ जायेगा तो सबको खा जाएगा, अखिलेश यादव के लिए की वोट की अपील
x

 ममता बनर्जी हुई हमलावर, बोलीं- 'योगी आ जायेगा तो सबको खा जाएगा', अखिलेश यादव के लिए की वोट की अपील  

UP Election 2022 : प्रेस कॉन्फ्रेंस के दौरान ममता बनर्जी ने कहा कि अगर योगी आ जाएगा तो हम सबको खा जाएगा, भाजपा पर तंज कसते हुए कहा कि जब कोविड में लोग मर रहे थे तब यूपी में योगी जी आप कहां थे, आप उन लोगों के परिवार से माफी मांगे, जिन लोगों की लाशें आपने गंगा में बहाने को मजबूर किया...

UP Election 2022 : उत्तर प्रदेश विधानसभा चुनाव के सियासत गर्म है। सभी राजनीतिक पार्टियों का आरोप-प्रत्यारोप का दौर जारी है। अब तक उचित चुनाव में ममता बनर्जी की एंट्री हो गई है। ममता बनर्जी और अखिलेश यादव ने आज साझा प्रेस कॉन्फ्रेंस करते हुए योगी सरकार पर जमकर हमला बोला है।

योगी आएगा तो सबको खा जाएगा

लखनऊ में अखिलेश यादव ने आज मंगलवार को बंगाल की मुख्यमंत्री ममता बनर्जी के साथ साझा प्रेस कॉन्फ्रेंस की। अखिलेश यादव ने कहा कि बंगाल में दीदी ने भाजपा को हरा दिया। दीदी दिल्ली से यहां आ गई लेकिन दिल्ली वाले यूपी नहीं आए। प्रेस कॉन्फ्रेंस के दौरान ममता बनर्जी ने कहा कि अगर योगी आ जाएगा तो हम सबको खा जाएगा। साथ ही ममता बनर्जी ने अखिलेश यादव का शुक्रिया अदा करते हुए कहा कि आपने जया बच्चन और किरणमय नंदा को बंगाल भेजकर हमारे लिए कैंपेन कराया था।

कोरोना संक्रमण पर सीएम योगी को घेरा

प्रेस कॉन्फ्रेंस के दौरान ममता बनर्जी ने भाजपा पर तंज कसते हुए कहा कि जब कोविड में लोग मर रहे थे तब यूपी में योगी जी आप कहां थे। आप उन लोगों के परिवार से माफी मांगे, जिन लोगों की लाशें आपने गंगा में बहाने को मजबूर किया। अब जनता से माफी मांगो। ममता बनर्जी ने कहा कि मुझे कहते हैं कि हमें यूपी को पैसा दिया। ममता बनर्जी ने सवालिया अंदाज में कहा कि मोदी जी क्या आपने अपनी पॉकेट से पैसा दिया। यह सभी पैसा राज्यों से मिलता है| यह जनता का रुपया है।

लखीमपुर खीरी कांड का किया जिक्र

प्रेस कॉन्फ्रेंस के दौरान ममता बनर्जी ने लखीमपुर खीरी हिंसा कांड का भी जिक्र करते हुए भाजपा सरकार पर हमला बोला है। ममता बनर्जी ने कहा कि उत्तर प्रदेश में सरेआम गुंडागर्दी चल रही है। बहुत शर्म की बात है कि मेरे किसान आंदोलन कर रहे थे और भाजपा मिनिस्टर के बेटे ने किसानों के ऊपर गाड़ी चढ़ाकर उनको कुचल दिया। साथ ही ममता बनर्जी ने कहा कि भाजपा से मेरी विचारधारा की लड़ाई है।

अखिलेश यादव के साथ है ब्राह्मण समाज

साथ ही ममता बनर्जी ने कहा कि आज सुबह के समय मुझसे ब्राह्मण समाज के लोग मिलने आए थे। उन्होंने मुझे बताया कि हम आपके आने पर अखिलेश जी को पूरा सपोर्ट करेंगे। इस बार यूपी में 300 बार अखिलेश की सरकार आ रही है। वहीं ममता बनर्जी ने कानून व्यवस्था पर सवाल उठाते हुए कहा कि फर्जी एनकाउंटर कर लोगों के मरने की जरूरत क्या है, आप कानून से काम लीजिए। बीजेपी ने इतिहास को बदलने का काम किया है। शहीद ज्योति को नष्ट कर दिया। बाबासाहेब आंबेडकर जी जिन्होंने हमारे कॉन्स्टिट्यूशन की रचना की थी, आज भाजपा से खेल रही है।

ममता का साथ होना गर्व की बात

वहीं प्रेस कॉन्फ्रेंस के दौरान अखिलेश यादव ने ममता बनर्जी का शुक्रिया अदा करते हुए कहा कि समाजवादी पार्टी के लिए यह गर्व की बात है कि बंगाल के धरा से ममता बनर्जी हमारे साथ मौजूद हैं। ममता बनर्जी को बंगाल चुनाव के लिए बधाई दूंगा, जिन्होंने सांप्रदायिक ताकतों को हराने का काम किया। भाजपा ने पूरी फौज बंगाल में लगा दी, फिर भी हरा दिया, आप की जीत से नारी शक्ति का सम्मान बढ़ा है।

Next Story

विविध