Begin typing your search above and press return to search.
राजनीति

UP Election 2022 : मंत्री नंद गोपाल नंदी ने बताया अखिलेश यादव को थूक कर चाटने वाला, कहा मुस्लिमों को ठगते हैं

Janjwar Desk
31 Dec 2021 2:15 PM GMT
UP Election 2022 : मंत्री नंद गोपाल नंदी ने बताया अखिलेश यादव को थूक कर चाटने वाला, कहा मुस्लिमों को ठगते हैं
x

मंत्री नंद गोपाल नंदी ने बताया अखिलेश यादव को थूक कर चाटने वाला

UP Election 2022 : नागरिक उड्डयन मंत्री नंद गोपाल नंदी ने जिला पंचायत सभागार में प्रेस वार्ता करते हुए कहा कि अखिलेश यादव थूक कर चाटने वाला काम करते हैं। पहले कहते हैं कि वैक्सीन नहीं लगाएंगे और फिर बाद में उनके पिताजी मुलायम सिंह यादव को वैक्सीन लग जाती है...

UP Election 2022 : नागरिक उड्डयन मंत्री नंद गोपाल नंदी बांदा पहुंचे हैं। नंद गोपाल नंदी ने अखिलेश यादव पर तीखा प्रहार किया है। उन्होंने अखिलेश यादव को थूक कर चाटने वाला व्यक्ति बताया है। नंद गोपाल नंदी ने अखिलेश यादव पर मुस्लिमों को बरगलाने का आरोप लगाया है। यह बातें नागरिक उड्डयन मंत्री ने एक कार्यक्रम में शामिल होने के दौरान कही है। बता दें कि नागरिक उड्डयन मंत्री नंद गोपाल नंदी बांदा में एक व्यापारिक कार्यक्रम में शामिल होने के लिए पहुंचे थे।

अखिलेश मुस्लिमों को बरगला रहे हैं

नागरिक उड्डयन मंत्री नंद गोपाल नंदी ने जिला पंचायत सभागार में प्रेस वार्ता करते हुए कहा कि अखिलेश यादव थूक कर चाटने वाला काम करते हैं। पहले कहते हैं कि वैक्सीन नहीं लगाएंगे और फिर बाद में उनके पिताजी मुलायम सिंह यादव को वैक्सीन लग जाती है। साथ ही उन्होंने कहा कि इसी तरह अखिलेश यादव मुस्लिमों को भी बरगला रहे हैं। वोट बैंक के लिए अखिलेश यादव जिन्ना से लेकर ओसामा बिन लादेन तक का जयकारा लगा सकते हैं।

सपा बसपा पर साधा निशाना

रविवार को कानपुर में आयोजन के लिए की गई प्रेस कांफ्रेंस के दौरान नागरिक उड्डयन मंत्री नंद गोपाल नंदी ने कहा कि ऐसी बहुत सी चीजें हैं, जो अखिलेश यादव की मूर्खता और संवेदनहीनता को दर्शाने का काम करती हैं। वे चाहते हैं कि मुस्लिमों के बच्चे पंचर बनाए। स्कूटर ठीक करें। साथ ही उन्होंने सपा-बसपा पर हमला बोलते हुए कहा कि समाजवादी पार्टी और बहुजन समाज पार्टी ने मुस्लिमों को ठगा है। उन्होंने कहा कि सपा बसपा ने 15 साल से मुस्लिमों के लिए कुछ भी नहीं किया है| चाहें आजम खान हो या नसीमुद्दीन सिद्दीकी हों।

Next Story

विविध