राजनीति

UP Election 2022 : मायावती ने BJP और SP पर लगाए ये आरोप, बसपा कार्यकर्ताओं से बोलीं - विरोधियों के हथकंडों से रहें सावधान

Janjwar Desk
3 March 2022 5:00 AM GMT
Gyanvapi Masjid Controversy : मायावती ने ज्ञानवापी विवाद को बताया भाजपा का षडयंत्र, इसके पीछे ये है भाजपा का मकसद
x

Gyanvapi Masjid Controversy : मायावती ने ज्ञानवापी विवाद को बताया भाजपा का षडयंत्र, इसके पीछे ये है भाजपा का मकसद

UP Election 2022 : मायावती ने मदताताओं से अपील की है कि सावधानी के साथ मतदान करें। जुमलेबाजी के चक्रव्यूह में आकर गलत लोगों के पक्ष में वोट न डालें।

UP Election 2022 : उत्तर प्रदेश विधानसभा चुनाव के छठे चरण के लिए मतदान जारी है। इस बीच बसपा ( BSP ) सुप्रीमो मायावती ( Mayawati ) ने ट्वीट कर लोगों से भारी संख्या में में मतदान करने की अपील की। उन्होंने कहा कि महिला सम्मान व लोगों को सुरक्षा एवं आत्म-सम्मान के साथ रोजी-रोजगार की व्यवस्था करना ही अच्छी सरकार की पहचान है। इस मामले में केवल बीएसपी का रिकार्ड ही बेहतरीन रहा है। यह याद रखने की बात है। ताकि आने वाला समय भी संकट व जुमलेबाजी के चक्रव्यू में न फंसा रह जाए।

उन्होंने एक के बाद एक ट्विट में कहा है कि यूपी के 10 जिलों की 57 विधानसभा सीटों पर आज की वोटिंग में भी अपने एक-एक वोट के मताधिकार से रोटी-रोजी व रोजगार-युक्त अच्छे दिन के लिए सर्वजन हिताय व सर्वजन सुखाय की बीएसपी सरकार बनाना सुनिश्चित करें। ताकि जातिवादी, संकीर्ण सोच व तानाशाही प्रवृति वाली सरकार से मुक्ति मिल सके।

मायावती ( Mayawati ) ने अपने ट्विट में लिखा है कि यूपी में अब तक पांच चरण के मतदान में निराशा व हताशा के बाद विरोधी लोग अब हिंसा, अभद्रता व असभ्य आचरण आदि के हथकंडे पर उतर आए हैं, जिससे लोगों को अपना संयम नहीं खोना है। ऐसी पार्टियों को वोट की मार के जरिए सबक सिखाने की जरूरत है। साथ ही अपनी मजबूत सरकार बनाने के मिशन में डटे रहना है।

महिला सम्मन व लोगों को सुरक्षा एवं आत्म-सम्मान के साथ रोजी-रोजगार की व्यवस्था करना ही अच्छी सरकार की पहचान है। जिस मामले में केवल बीएसपी ( BSP ) का रिकार्ड ही बेहतरीन रहा है। यह याद रखने की बात है ताकि आने वाला समय भी, वर्तमान की तरह, संकट व जुमलेबाजी के चक्रव्यू में ही न फंसा रह जाए।

UP Election 2022 : बता दें कि सुबह सात बजे से 10 जिलों के 57 सीटों पर मतदान ( Voting ) जारी है। आज करीब 2.14 करोड़ मतदाता अपने मताधिकार का प्रयोग करेंगे। आज के मतदान में सीएम योगी ( Yogi Adityanath ) सहित कई मंत्रियों की प्रतिष्ठा दांव पर है।

Next Story