राजनीति

UP Election 2022 : मायावती कोरोना काल में Zoom और Social Sites से करेंगी प्रचार, सेटअप हुआ तैयार

Janjwar Desk
4 Jan 2022 8:10 AM GMT
UP Election 2022 : आजमगढ़ में विपक्षी दलों पर बरसीं मायावती, BJP-SP और Congress पर लगाए कई आरोप
x

बीएसपी सुप्रीमो मायावती। 

UP Election 2022 : उत्तर प्रदेश की राजधानी लखनऊ में कोरोना संक्रमण बढ़ने पर बसपा सुप्रीमो मायावती ने जूम और हाई डेफिनेशन (high-definition) यानी एचडी (HD) रैली के लिए पूरी तैयारी कर ली है। इसके लिए कार्यकाल में पूरा सेटअप किया गया है| जिलों के पार्टी प्रभारियों को निर्देश दे दिए गए हैं...

UP Election 2022 : उत्तर प्रदेश विधानसभा चुनाव सिर पर है। कुछ दिनों बाद चुनाव की घोषणा होने की उम्मीद जताई जा रही है। जैसे-जैसे उत्तर प्रदेश विधानसभा चुनाव नजदीक आ रहा है। वैसे-वैसे सभी राजनीतिक दल जोर-शोर से सभा और रैलियां कर जनता को अपनी ओर करने के लिए जुट गए हैं। सभी पार्टी के नेताओं कार्यकर्ताओं ने उत्तर प्रदेश चुनाव की तैयारियों में अपनी पूरी ताकत झोंक दी है। उत्तर प्रदेश की राजधानी लखनऊ में कोरोना संक्रमण बढ़ने पर बसपा सुप्रीमो मायावती ने जूम और हाई डेफिनेशन (high-definition) यानी एचडी (HD) रैली के लिए पूरी तैयारी कर ली है। बता दें कि इसके लिए कार्यकाल में पूरा सेटअप किया गया है| जिलों के पार्टी प्रभारियों को निर्देश दे दिए गए हैं।

जूम और सोशल साईट का होगा प्रयोग

मीडिया रिपोर्ट के अनुसार मायावती अपनी रैलियां कुछ दिन में शुरू करने वाली हैं। हालांकि कोविड-19 संक्रमण बढ़ने पर और रैली ना होने पाने की स्थिति में बीएसपी चीफ मायावती पहली बार जूम रैली और सोशल साइट का प्रयोग करने जा रही है। बता दें कि इसके लिए ऑफिस में लैपटॉप कंप्यूटर सेटअप तैयार कर लिया गया है।

कार्यकर्ताओं को जुड़ने के दिए निर्देश

मीडिया रिपोर्ट के अनुसार सोशल मीडिया और जूम के जरिए आने वाली रैली में बसपा ने सभी जिले के प्रभारियों और सेक्टर इंचार्ज के साथ कार्यकर्ताओं को जुड़ने के निर्देश दे दिए हैं। बता दें कि इसमें बूथ अध्यक्ष छोटे-छोटे ग्रुप में लोगों को इकट्ठा करेंगे| साथ ही मोबाइल और लैपटॉप के जरिए आम जनता मायावती को देख पाएंगे और सुन पाएंगे उसके लिए फुलप्रूफ तैयारी कर ली गई है।

जिलों में सेटअप हुए तैयार

बसपा के प्रवक्ता एमएच खान के अनुसार बसपा सुप्रीमो मायावती की फुल प्रूफ तैयारी की है| वह कोविड-19 की स्थिति में भी अपनी रैली नहीं रोकेंगी और प्रदेश की जनता से रूबरू होती रहेंगी। इसके लिए सभी जिलों के प्रभारियों को सूचित कर दिया गया है| सभी जिलों में सेटअप तैयार कर दिए गए हैं।

Next Story

विविध