Begin typing your search above and press return to search.
राजनीति

UP Election 2022 : मायावती ने सपा के गढ़ में भरी हुंकार, बीजेपी पर निशाना साधते हुए बोलीं- बहकावे में ना आए जनता

Janjwar Desk
12 Feb 2022 12:28 PM GMT
UP Election 2022 : आजमगढ़ में विपक्षी दलों पर बरसीं मायावती, BJP-SP और Congress पर लगाए कई आरोप
x

बीएसपी सुप्रीमो मायावती। 

UP Election 2022 : सपा (SP) के गढ़ बिधूना विधानसभा के भदौरा मैदान में चुनाव (UP Election 2022) प्रचार का आगाज करते हुए बहुजन समाज पार्टी (BSP) की अध्यक्ष मायावती (Mayawati) ने जनसभा को संबोधित किया, भारतीय जनता पार्टी (BJP) के साथ-साथ कांग्रेस (Congress) और समाजवादी पार्टी (SP) की सरकार का चिट्ठा जनता के सामने खोलते हुए बसपा को वोट देने की अपील की है...

UP Election 2022 : उत्तर प्रदेश विधानसभा चुनाव (Uttar Pradesh Election 2022) की सरगर्मियां तेज है। ऐसे में सभी राजनीतिक पार्टियों का एक दूसरे पर आरोप-प्रत्यारोप का दौर जारी है। इसी कड़ी में सपा (SP) के गढ़ बिधूना विधानसभा के भदौरा मैदान में चुनाव (UP Election 2022) प्रचार का आगाज करते हुए बहुजन समाज पार्टी (BSP) की अध्यक्ष मायावती (Mayawati) ने जनसभा को संबोधित किया। इस दौरान बसपा (BSP) सुप्रीमो ने भारतीय जनता पार्टी (BJP) के साथ-साथ कांग्रेस (Congress) और समाजवादी पार्टी (SP) की सरकार का चिट्ठा जनता के सामने खोलते हुए बसपा को वोट देने की अपील की है।

मायावती ने की वोट की अपील

बता दें कि जनसभा को संबोधित करते हुए बसपा सुप्रीमो मायावती (Mayawati) ने कहा कि बसपा का टारगेट विधानसभा चुनाव में अपने दम पर सरकार बनाने का है। साथ ही उन्होंने कहा कि लोग बसपा के अलावा किसी अन्य पार्टी को वोट ना दें क्योंकि बसपा बोलने में कम और करने में ज्यादा विश्वास रखती है।

ओपिनियन पोल्स को बताया गलत

वहीं इस दौरान बसपा सुप्रीमो मायावती ने चुनाव ओपिनियन पोल्स को लेकर कहा कि ओपिनियन पोल्स गलत हैं। असल में हकीकत कुछ और है। साथ ही मायावती ने कहा कि हमारी पार्टी उत्तर प्रदेश विधानसभा चुनाव में लगभग सभी सीटों पर अकेले चुनाव लड़ रही है, जिससे वह एक बार फिर से 2007 की तरह पूर्ण बहुमत की सरकार बना सके क्योंकि इसके बाद ही बीजेपी की जाति आधारित राजनीति, तानाशाही से छुटकारा मिल सकता है।

बीजेपी-कांग्रेस पर साधा निशाना

बता दें कि बसपा सुप्रीमो मायावती ने जनसभा को संबोधित करते हुए भाजपा और कांग्रेस को अपने निशाने पर लिया है। मायावती ने भारतीय जनता पार्टी पर निशाना साधते हुए कहा कि भाजपा सरकार की नीतियां और कार्यशैली जातिवादी, पूंजीवादी है। इसके साथ ही बसपा सुप्रीमो मायावती ने कांग्रेस को भी घेरते हुए कहा कि वह दलितों और अन्य अनुसूचित जातियों को रिझाने के लिए हमेशा ड्रामा रचती है।

सपा पर साधा निशाना

इसके साथ ही बसपा सुप्रीमो मायावती ने समाजवादी पार्टी पर भी निशाना साधा है। मायावती ने समाजवादी पार्टी पर निशाना साधते हुए कहा कि समाजवादी पार्टी के राज में गुंडाराज था क्योंकि उसके सरकार के राज में दंगों को हवा दी गई थी। साथ ही मायावती ने दलितों का मुद्दा उठाते हुए कहा कि सपा ने एक दलितों के आरक्षण वाला बिल फाड़ दिया था। सपा ने महापुरुषों को तवज्जो नहीं दी। साथ ही मायावती ने कहा कि बसपा की सरकार बनी तो युवाओं को रोजगार दिया जाएगा| पुरानी पेंशन बहाल की जाएगी| इसके साथ ही किसानों को बड़ी राहत के साथ-साथ क्षेत्रीय मुद्दे भी दूर किए जाएंगे।

Next Story

विविध