राजनीति

UP चुनाव 2022 : बीजेपी विधायक का परशुरामी दांव, जमीन और मंदिर के सहारे चला 5 करोड़ का ब्राह्मण कार्ड

Janjwar Desk
26 July 2021 1:34 PM GMT
UP चुनाव 2022 : बीजेपी विधायक का परशुरामी दांव, जमीन और मंदिर के सहारे चला 5 करोड़ का ब्राह्मण कार्ड
x

सरकार बनते ही BJP में शामिल हुए कानपुर के चर्चित शुक्ला दंपति ने खेला ब्राहमण कार्ड. 

पूर्व बसपा विधायक व सांसद पति पत्नी सरकार बनने के बाद भाजपा में शामिल हो गये थे। भाजपा में शामिल होकर मिली टिकट से प्रतिभा शुक्ला अकबरपुर रनियां विधानसभा से बीजेपी विधायक निर्वाचित हुईं थीं...

जनज्वार, कानपुर देहात। उत्तर प्रदेश में चुनावी रणभेरी बज चुकी है। अपने अपने लोगों को रिझाने के लिए शतरंज की बिसात बिछाई जाने लगी है। बसपा (BSP) के बाद इस कड़ी में कानपुर देहात की रनियां विधानसभा से भाजपा विधायक प्रतिभा शुक्ला मैदान में उतर चुकी हैं। प्रतिभा ने क्षेत्र में करोड़ो रूपये की लागत से विश्वस्तरीय भगवान परशुराम का भव्य मंदिर बनवाए जाने की बात कही है।

मंदिर के लिए भूमि पूजन में शामिल पनकी महंत कृष्ण दास (photo-mohit kashyap)

पूर्व बसपा सांसद अनिल शुक्ला वारसी की भाजपा (BJP) विधायक पत्नी ने देहात में भगवान परशुराम की 20 से 25 फीट ऊँची विशाल मूर्ति लगाए जाने की घोषणा की थी। जिसके बाद आज बीजेपी विधायक ने पति और परिवार के साथ मिलकर विधि विधान से भूमि पूजन किया है।

इससे पहले बीजेपी विधायक ने अपनी अनुमानित 5 करोड़ कीमत की जमीन मंदिर के लिए दान दी थी। जिसका भूमि पूजन किया गया है। पूर्व बसपा विधायक व सांसद पति पत्नी सरकार बनने के बाद भाजपा में शामिल हो गये थे। भाजपा में शामिल होकर मिली टिकट से प्रतिभा शुक्ला अकबरपुर रनियां विधानसभा से बीजेपी विधायक निर्वाचित हुईं थीं।

प्रतिभा शुक्ला ने पति पूर्व सांसद अनिल शुक्ल वारसी और परिवार के साथ मिलकर विधि विधान व मंत्रोउच्चारण के बीच और हवन कर भगवान परशुराम के बनने वाले मन्दिर की आधारशिला रखी है। ब्राहमण कार्ड खेलते हुए विधायक ने पति सहित चुनावी बिगुल फूंक दिया है।

इसी जगह बनना है परशुराम मंदिर

दरअसल विधानसभा चुनाव के चलते ब्राह्मण कार्ड खेलते हुए 22 जुलाई को रनियां विधानसभा से बीजेपी विधायक प्रतिभा और उनके पति पूर्व बसपा सांसद अनिल शुक्ल वारसी ने अकबरपुर तहसील क्षेत्र के खान चंद्रपुर गांव स्थित अपनी 5 करोड़ कीमत की जमीन को परशुराम सेवा ट्रस्ट के माध्यम से भगवान परशुराम के भव्य मंदिर को बनाने के लिए दान देने का एलान किया था।

जिसके चलते आज सावन के महीने के पहले सोमवार के दिन विधिवत मन्दिर निर्माण की आधारशिला विधायक प्रतिभा शुक्ला और उनके पति पूर्व सांसद अनिल शुक्ल वारसी ने रखी। विधायक और पूर्व सांसद ने इस मंदिर के जल्द पूरा हो जाने और विश्व स्तरीय मंदिर बनाने की बात भी कही।

Next Story

विविध