राजनीति

UP Elections 2022 : जिस माफिया का घर योगी सरकार ने किया सील, उसी को मायावती ने सहजनवां से सियासी मैदान में उतारा

Janjwar Desk
15 Dec 2021 9:50 AM GMT
UP Election 2022 : मायावती बोलीं -  बेरोजगारी और गरीबी पर मोदी-योगी सरकार बदले अपना नजरिया।
x

मायावती बोलीं -  बेरोजगारी और गरीबी पर मोदी-योगी सरकार बदले अपना नजरिया। 

UP Elections 2022 : बसपा नेता सुधीर सिंह गोरखपुर के टॉप टेन बदमाशों की लिस्ट में शामिल शहर का माफिया है। अभी तक योगी की रडार पर ये माफिया चल रहा था। हाल ही में उसकी करोड़ों की सम्पत्ति प्रशासन ने जब्त भी की है।

UP Elections 2022 : यूपी विधानसभा चुनाव में भाजपा को सियासी मात देने के लिए अब समाजवादी पार्टी के बाद मायावती ने मुंहतोड़ जवाब देने का संकेत दे दिया है। इस क्रम में बसपा सुप्रीमो ने सीएम योगी आदित्यनाथ को उन्हीं के गढ़ में घेरने के लिए एक माफिया को ​बसपा का टिकट देकर सम्मानित किया है। जबकि योगी आदित्यनाथ के कार्यकाल में सरकार उस मा​फिया का घर को सील कर दिया था। साथ ही लग्जरी कार व अन्य संपत्ति को अपने कब्जे में ले लिया था। बता दें कि माफिया सुधीर सिंह बसपा के लिए काफी काम कर चुका है।

टिकट फाइनल होते ही माफिया लाव लश्कर के साथ सहजनवां पहुंचा

बसपा प्रमुख मायावती ने माफिया सुधीर सिंह को गोरखपुर के सहजनवां सीट से अपना प्रत्याशी घोषित किया है, जो प्रदेश के सीएम योगी आदित्यनाथ के रडार पर था। हाल ही में प्रदेश में चल रहे माफिया पर कार्रवाई के क्रम में गोरखपुर के इस माफिया का करोड़ों रुपए का घर और लक्जरी गाड़ियां प्रशासन ने सीज कर दी थी। मंगलवार को बसपा से टिकट फाइनल होने पर जब सुधीर सिंह लाव लश्कर के साथ सहजनवां पहुंचा तब हजारों की तादात में पहुंचे समर्थकों ने फूल मालाओं से उनका स्वागत किया।

माफिया सुधीर सिंह पिपरौली का पूर्व ब्लॉक प्रमुख रह चुका है। सुधीर सिंह के बीते कुछ सालों से लगातार किए जा रहे जनहित के कार्यों को देखते हुए बसपा की राष्ट्रीय अध्यक्ष और पूर्व मुख्यमंत्री मायावती ने सहजनवां से अपना प्रत्याशी बनाया है। सुधीर सिंह ब्लॉक प्रमुख रहते हुए कोरोना काल में बाहर से आने जाने वाले लोगो के लिए भोजन पानी की व्यवस्था के साथ दूसरे राज्यों से आने वाले लोगों को उनके घरों तक सुरक्षित पहुंचाने के लिए गाड़ियों की भी व्यवस्था भी की थी। अब बसपा से टिकट पक्का होने की खबर मिलते ही सुधीर के समर्थकों में खुशी की लहर दौड़ गई है।

जिले के टॉप 10 बदमाशों में शामिल हिस्ट्रीशीटर सुधीर




बसपा नेता व माफिया सुधीर सिंह पर गीडा, कैंट सहित कई थानों में हत्या के प्रयास, हत्या आदि आरोप में दर्जनों केस दर्ज हैं। वह गीडा थाने का हिस्ट्रीशीटर भी है। उसपर गैंगेस्टर, गुंडा की कार्रवाई भी हो चुकी है। उसकी संपत्ति भी जब्त हो चुकी है। जिले के बदमाशों की टॉप -10 सूची में भी वह शामिल है।

Next Story

विविध