Begin typing your search above and press return to search.
राजनीति

Uttar Pradesh Bulldozer News : सरकार को अदालत में लगा देना चाहिए ताला, योगी सरकार पर ओमप्रकाश राजभर ने बोला हमला

Janjwar Desk
16 Jun 2022 12:00 PM GMT
Uttar Pradesh Bulldozer News : सरकार को अदालत में लगा देना चाहिए ताला, योगी सरकार पर ओमप्रकाश राजभर ने बोला हमला
x

Uttar Pradesh Bulldozer News : सरकार को अदालत में लगा देना चाहिए ताला, योगी सरकार पर ओमप्रकाश राजभर ने बोला हमला

Uttar Pradesh Bulldozer News : ओम प्रकाश राजभर ने सीएम योगी आदित्यनाथ पर हमला बोलते हुए कहा कि योगी सरकार संविधान के विपरीत कार्य कर रही है, बुलडोजर की आड़ में द्वेषपूर्ण और असंवैधानिक कार्रवाई की जा रही है, योगी सरकार को उत्तर प्रदेश के न्यायालयों में ताला लगा देना चाहिए...

Uttar Pradesh Bulldozer News : समाजवादी पार्टी (Samajwadi Party) की सहयोगी सुहेलदेव भारतीय समाज पार्टी (सुभासपा) के राष्ट्रीय अध्यक्ष ओम प्रकाश राजभर (Om Praksh Rajbhar) ने आज गुरुवार (16 जून ) को उत्तर प्रदेश (Uttar Pradesh) में हो रही बुलडोजर कार्रवाई (Uttar Pradesh Bulldozer News) पर उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ (CM Yogi Adityanath) और सरकार पर सवाल उठाए है। बता दें कि ओम प्रकाश राजभर ने योगी आदित्यनाथ पर बुलडोजर (Uttar Pradesh Bulldozer News) की आड़ में द्वेषपूर्ण और असंवैधानिक कार्रवाई करने का आरोप लगाते हुए कहा है कि सरकार को यूपी में न्यायालयों पर ताला लगा देना चाहिए।

सरकार को अदालतों में लगा देना चाहिए ताला

सुहेलदेव भारतीय समाज पार्टी के राष्ट्रीय अध्यक्ष राजभर ने बृहस्पतिवार को जिले के रसड़ा में संवाददाताओं से बातचीत करते हुए योगी सरकार की बुलडोजर नीति (Uttar Pradesh Bulldozer News) पर निशाना साधा। ओम प्रकाश राजभर ने सीएम योगी आदित्यनाथ पर हमला बोलते हुए कहा कि योगी सरकार संविधान के विपरीत कार्य कर रही है। बुलडोजर की आड़ में द्वेषपूर्ण और असंवैधानिक कार्रवाई (Uttar Pradesh Bulldozer News) की जा रही है। योगी सरकार को उत्तर प्रदेश के न्यायालयों में ताला लगा देना चाहिए।

नूपुर शर्मा के बयान से उत्पन्न हुई देश में असामान्य परिस्थिति

साथ ही ओम प्रकाश राजभर ने भारतीय जनता पार्टी से निलंबित प्रवक्ता नूपुर शर्मा के विवादित बयान पर भी टिप्पणी की। उन्होंने कहा कि भाजपा की पूर्व नेता नूपुर शर्मा के विवादित बयान के कारण देश में असामन्य परिस्थिति उत्पन्न हो गई है और खाड़ी देशों में रह रहे तकरीबन 90 लाख भारतियों के समक्ष देश वापसी की नौबत आ गई है।

नूपुर शर्मा को तत्काल करना चाहिए गिरफ्तार

बता दें कि ओम प्रकाश राजभर ने आगे कहा कि मोदी सरकार को नुपुर शर्मा को तत्काल गिरफ्तार करना चाहिए, लेकिन ऐसा नहीं हो रहा है। भाजपा का इस मसले पर कोई ध्यान नही है। उन्होंने राष्ट्रपति चुनाव को लेकर पूछे जाने पर भाजपा उम्मीदवार का समर्थन करने से इंकार किया है। साथ ही उन्होंने स्पष्ट किया कि उनका दल विपक्ष के उम्मीदवार का समर्थन करेगा। बता दें कि ओम प्रकाश राजभर ने उत्तर प्रदेश में लोकसभा की सीट पर हो रहे उपचुनाव में सपा उम्मीदवारों की जीत का दावा किया है।


(जनता की पत्रकारिता करते हुए जनज्वार लगातार निष्पक्ष और निर्भीक रह सका है तो इसका सारा श्रेय जनज्वार के पाठकों और दर्शकों को ही जाता है। हम उन मुद्दों की पड़ताल करते हैं जिनसे मुख्यधारा का मीडिया अक्सर मुँह चुराता दिखाई देता है। हम उन कहानियों को पाठक के सामने ले कर आते हैं जिन्हें खोजने और प्रस्तुत करने में समय लगाना पड़ता है, संसाधन जुटाने पड़ते हैं और साहस दिखाना पड़ता है क्योंकि तथ्यों से अपने पाठकों और व्यापक समाज को रू—ब—रू कराने के लिए हम कटिबद्ध हैं।

हमारे द्वारा उद्घाटित रिपोर्ट्स और कहानियाँ अक्सर बदलाव का सबब बनती रही है। साथ ही सरकार और सरकारी अधिकारियों को मजबूर करती रही हैं कि वे नागरिकों को उन सभी चीजों और सेवाओं को मुहैया करवाएं जिनकी उन्हें दरकार है। लाजिमी है कि इस तरह की जन-पत्रकारिता को जारी रखने के लिए हमें लगातार आपके मूल्यवान समर्थन और सहयोग की आवश्यकता है।

सहयोग राशि के रूप में आपके द्वारा बढ़ाया गया हर हाथ जनज्वार को अधिक साहस और वित्तीय सामर्थ्य देगा जिसका सीधा परिणाम यह होगा कि आपकी और आपके आस-पास रहने वाले लोगों की ज़िंदगी को प्रभावित करने वाली हर ख़बर और रिपोर्ट को सामने लाने में जनज्वार कभी पीछे नहीं रहेगा, इसलिए आगे आयें और जनज्वार को आर्थिक सहयोग दें।)

Next Story

विविध